क्राइमदेश-विदेशसामाजिक

घर से दाढ़ी कटवाने गए ‘धोनी’ का शव खेतों में पड़ा मिला, आखिर किस बात पर हो गया मर्डर?

शुक्रवार सुबह कुछ लोगों ने खेत में किसी युवक का शव पड़े देखा तो पुलिस को सूचित किया। मृतक की पहचान राणा मसीह उर्फ धोनी (18) पुत्र वारिस मसीह के तौर पर हुई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

गुरदासपुर। गांव लखोवाल के खेत से 18 वर्षीय युवक का शव बरामद हुआ। शुक्रवार सुबह कुछ लोगों ने खेत में किसी युवक का शव पड़े देखा तो पुलिस को सूचित किया।

मृतक की पहचान राणा मसीह उर्फ धोनी (18) पुत्र वारिस मसीह निवासी लक्खोवाल के तौर पर हुई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।घर से दाढ़ी कटवाने के लिए निकला था युवक मृतक के पिता वारिस मसीह ने बताया कि उनका बेटा राणा गुरुवार दोपहर को घर से यह कहकर निकला था कि वह दाढ़ी कटवाने के लिए जा रहा है। काफी देर तक जब वह लौटकर नहीं आया तो उन्होंने उसकी तलाश शुरू कर दी लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया।

शुक्रवार सुबह उन्हें गांव के लोगों ने बताया कि राणा का शव खेतों में पड़ा हुआ है। उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले उनका बेटा मेला देखने गया था वहां पर कुछ लोगों के साथ उसका झगड़ा हुआ था। झगड़े के दौरान उनका बेटा जख्मी हो गया था। उन्होंने संदेह जताया कि इसी रंजिश में उनके बेटे की हत्या की गई है।

पुलिस कर रही है कार्रवाई

घटनास्थल पर पहुंचे थाना सदर के प्रभारी अमनदीप सिंह ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि मृतक के परिवार का बयान दर्ज किए जा रहे हैं, जिसके बाद आवश्यक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button