उत्तराखंडदेश-विदेशसामाजिक

‘AAP के फिजूलखर्ची से पंजाब कर्ज के बोझ में दबा ‘, उत्तराखंड के CM धामी ने मान सरकार पर साधा निशाना

उन्‍होंने कहा कि आप सरकार पंजाब में फिजूलखर्ची कर रही है। इसी वजह से पंजाब कर्ज के बोझ में दबा हुआ है। पंजाब का हर आदमी आज खुद को असुरक्षित महसूस कर रहा है। आम आदमी पार्टी ने पंजाब में भ्रष्टाचार का उद्योग खोल दिया है।

राजपुरा। पंजाब के राजपुरा पहुंचे उत्तराखंड के मुख्यमंत्री सीएम धामी ने कांग्रेस, आप और अकाली दल को तुष्टीकरण, भ्रष्टाचार और परिवारवाद को बढ़ावा देने वाली पार्टी बताया।

सीएम धामी ने कहा कि आप की फिजूलखर्ची से पंजाब कर्ज के बोझ में दबा हुआ है। पंजाब का हर आदमी आज खुद को असुरक्षित महसूस कर रहा है। आम आदमी पार्टी ने पंजाब में भ्रष्टाचार का उद्योग खोल दिया है। आप सरकार पर जमकर बरसे सीएम धामी आप के घोटालों की लिस्ट बहुत लंबी है और यहां के कागजी मुख्यमंत्री को दिल्ली दरबार में हाजिरी लगाने से ही फुर्सत नहीं मिलती। यह बात उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पटियाला की बीजेपी प्रत्याशी प्रनीत कौर के समर्थन में राजपुरा में भाजपा के हलका इंचार्ज जगदीश जग्गा के निवास स्थान पर पत्रकारों को संबोधित करते हुए कही।

पंजाब में बह रहा नशे का छठा दरिया: उत्तराखंड सीएम

पत्रकारों द्वारा पुछे गए सवालों के जवाब में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि पंजाब में जो नशे का छठा दरिया बह रहा है जिसके चलते सैकड़ों नौजवानों की जिंदगी बर्बाद हो चुकी है उसपर नकेल केवल भाजपा सरकार ही कस सकती है पंजाब में बढ़ रहे धर्मात्रंण के सवाल पर उन्होंने कहा कि धर्मात्रंण किसी भी प्रदेश में नहीं होना चाहिए।

इसके लिए मौजूदा सरकार को सख्त कदम उठाने चाहिए कांग्रेस और आप की जुगलबंदी के सवाल पर मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस और आप पार्टी एक दूसरे से अलग होकर चुनाव लड़ रही हैं और हरियाणा, दिल्ली में एक होकर चुनाव लड़ रही हैं।

सीएम धामी ने केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं की भी दी जानकारी

अंदर से दोनों एक हैं दोनों पार्टियों के नेता भ्रष्टाचार में लिप्त हैं जो एक दूसरे को बचाने के लिए एक जुट होकर लोगों को गुमराह कर केवल वोट बटोरने का काम कर रही हैं इस दौरान सीएम धामी ने केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं की जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री आवास योजना, उज्ज्वला योजना, हर घर नल योजना, मुफ्त योजना, जनधन योजना जैसी अनेक योजनाएं चलाई जा रही हैं। इन योजनाओं ने लोगों के जीवन को बेहतर बनाया है और उन्हें आगे लाने का कार्य किया है।

मौके पर ये रहे मौजूद

इस अवसर पर, रूपिन्द्र रूपी, एडवोकेट किशन सिंह, रजिन्द्र सैनी, बलविन्द्र सिंह चहल, इकबाल सिंह कंबोज, अमरजीत उक्सी, शेखर चौधरी, सरपंच दलबीर सिंह, प्रदीप नंदा, डा. नंदलाल शर्मा, तरलोक चावला, मोहन लाल मुखीजा, शांति सप्परा, यशपाल टंडन, जुगल किशोर, भगवान दास मोंगिया, विक्रम सिंह, रंजना वर्मा, गीता सेतिया, आशा सहजड़ा, किरन हंस, वीना धवन, मुखी दियाल दास, अशोक कुमार, महिन्द्र बब्बर, ओमप्रकाश पाशी, हिमांशु ग्रोवर, जतिन छाबड़ा आदि के अलावा काफी संख्या में भाजपा कार्यक्रता मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button