उत्तराखंडदेश-विदेश

घर में लगी आग से बुजुर्ग की जिंदा जलकर मौत

हालांकि, घर में लगी इस आग की चपेट में एक बुजुर्ग निसार अहमद पुत्र सद्दीक की आग से झुलसकर मौत हो गई।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा
दमकल विभाग आग लगने के कारणों की जांच में जुटा
रुड़की। जनपद हरिद्वार के रुड़की में एक मकान में आग लग गई। आग लगने से आसपास के क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। घटना की जानकारी दमकल विभाग को दी गई। हालांकि, दमकल कर्मियों के पहुंचने से पहले ही स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पा लिया था। लेकिन आग की चपेट में आने से बुजुर्ग की मौत हो गी। मौके पर पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा दिया है।
गुरुवार के दिन फायर यूनिट कंट्रोल रूम रुड़की को सूचना मिली कि गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के पुरानी तहसील स्थित लाला वाली गली में एक मकान में भयंकर आग लग गई है। सूचना के आधार पर घटना की संवेदनशीलता को देखते हुए 2 फायर यूनिट तत्काल घटनास्थल पर पहुंची और टीम ने घटनास्थल पर पहुंच कर देखा तो एक मकान में आग लगी थी। जिसे स्थानीय व्यक्तियों ने उपलब्ध संसाधनों से बुझा लिया गया था। हालांकि, घर में लगी इस आग की चपेट में एक बुजुर्ग निसार अहमद पुत्र सद्दीक की आग से झुलसकर मौत हो गई।
इस दौरान गंगनहर कोतवाली का पुलिस बल भी मौके पर मौजूद रहा। मकान में लगी आग से घरेलू सामान भी जलकर राख हो गया। पुलिस ने पंचनामे की कार्रवाई करने के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। दमकल विभाग की टीम आग लगने के कारणों का पता लगा रहा है‌। मृतक के संबंध में पुलिस आवश्यक कार्रवाई कर रही है। प्रभारी अग्निशमन अधिकारी सुंदरपाल ने बताया कि आग लगने की घटना की जांच की जा रही है। अभी तक की जांच में आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button