उत्तराखंड

कांग्रेस प्रत्याशी पर बोले अजय भट्ट, मैं नहीं जानता उन्हें

नैनीताल-उधमसिंह नगर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी ने हाल ही में बीजेपी उम्मीदवार अजय भट्ट पर निशाना साधा था, जिस पर अजय भट्ट ने जवाब दिया।

कहा अग्निवीर योजना में मेरा कोई रोल नहीं
हल्द्वानी। उत्तराखंड की पांचों लोकसभा सीटों पर 19 अप्रैल को मतदान होना है। उससे पहले चुनाव प्रचार अपने चरम पर है। एक तरफ जहां बीजेपी प्रत्याशी अपनी सरकार की उपलब्धियां लेकर जनता के बीच जा रहे हैं, तो वहीं कांग्रेस उम्मीदवार सरकार की उन्हीं योजनाओं पर निशाना साध रहे हैं। नैनीताल-उधमसिंह नगर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी ने हाल ही में बीजेपी उम्मीदवार अजय भट्ट पर निशाना साधा था, जिस पर अजय भट्ट ने जवाब दिया।
कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी ने पिछले दिनों बीजेपी उम्मीदवार और वर्तमान सांसद अजय भट्ट पर सांसद निधि खर्च नहीं करने का आरोप लगाया था। साथ ही प्रकाश जोशी ने अग्निवीर योजना पर भी सवाल खड़े किए थे। आज जब प्रकाश जोशी के सवालों और आरोपों पर अजय भट्ट से सवाल किए गए, तो उन्होंने इनका अपने अंदाज में जवाब दिया।
सांसद निधि खर्च नहीं करने के आरोप पर अजय भट्ट ने कहा कि बेवजह उनको बदनाम करने की कोशिश की जा रही है, जबकि वो अपनी पूरी सांसद निधि खर्च कर चुके हैं। अगर किसी को कुछ शक है, तो वो 10 रुपए की आरटीआई लगाकर सीडीओ और जिला अधिकारी कार्यालय से जानकारी प्राप्त कर सकता है।
अजय भट्ट ने तो यहां तक कह दिया कि वो नैनीताल-उधमसिंह नगर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी को जानते तक नहीं हैं। अजय भट्ट का कहना है कि विपक्ष के नेता उन पर गलत बयानबाजी कर उन्हें बदनाम करने का प्रयास कर रहे हैं। वहीं अग्निवीर योजना जिसको लेकर कांग्रेस ने बीजेपी सरकार को घेरा है, उस पर अजय भट्ट ने कहा कि वह केंद्र में रक्षा राज्य मंत्री जरूर हैं, लेकिन ये योजना केंद्रीय कैबिनेट से पास हुई है। इस योजना को पास करने में अजय भट्ट का कोई रोल नहीं है। अजय भट्ट ने कहा कि अग्निवीर योजना बहुत अच्छी है। इस योजना से किसी का अहित नहीं होगा। अग्निवीर योजना देश के हित में है। अजय भट्ट ने कहा कि कांग्रेस देश को टुकड़े-टुकड़े करना चाहती है। देश को टुकड़े करने वाले लोग इंशा अल्लाह इंशा अल्लाह का नारे लगाते हैं। उन्होंने कहा कि भारत तेरे टुकड़े होंगे और इंशा अल्लाह इंशा अल्लाह के नारे लगाने वालों के साथ कांग्रेस के नेता राहुल गांधी खड़े हैं। ऐसे में देश की जनता कांग्रेस को जान चुकी है और इस बार के लोकसभा चुनाव को जनता ने अपने हाथ में ले लिया है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के फिर से प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मोदी जी कह रहे हैं कि अभी तो यह ट्रेलर है, आगे आगे देखिए होता है क्या।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button