उत्तराखंडदेश-विदेश

हाथीबड़कला चौकी के नवनिर्मित भवन का एसएसपी ने किया लोकार्पण

नए भवन मिलने से जनता को होगा लाभः अजय सिंह

देहरादून। हाथीबड़कला चौकी के नवनिर्मित भवन को लोकापर्ण करते हुए कहा कि नये भवन के निर्माण से स्थानीय लोगो के साथ- साथ पुलिस कर्मियों को भी बेहतर सुविधाएं मिलेगी। उन्होंने कहा कि नए भवन के निर्माण से पुलिसकर्मियों को रहने तथा कार्य करने की बेहतर सुविधाएं दी जा रही है, जिससे उनके कार्य की गुणवत्ता में भी सुधार होगा। उन्होंने कहा कि पुलिस कर्मियों के कल्याण के लिए निरंतर प्रयास किये जा रहे हैं।
हाथीबड़कला चौकी के नवनिर्मित भवन का बुधवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने लोकापर्ण किया। इस दौरान एसएसपी ने बताया कि चौकी के नवनिर्मित भवन से जहां एक तरफ स्थानीय लोगों को सुविधा मिलेगी वहीं दूसरी ओर पुलिस कर्मियों को भी कार्य करने तथा रहने की बेहतर सुविधाएं प्राप्त होगी, जिससे उनके कार्य की गुणवत्ता में भी सुधार होगा।
कार्यक्रम के दौरान एसएसपी ने भारतीय सर्वेक्षण विभाग तथा सीपीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को चौकी के नये भवन के निर्माण में उनके दिए गए सहयोग के लिए उनका आभार व्यक्त किया। उद्घाटन के दौरान पुलिस अधीक्षक नगर, क्षेत्राधिकारी डालनवाला, भारतीय सर्वेक्षण विभाग व सीपीडब्ल्यूडी के अधिकारी, पुलिस के अन्य अधिकारी व कर्मचारीगण मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button