देश-विदेश

‘तूने मुझे क्यों घूरा… सड़क पर खड़े युवक पर युवतियों को हुआ शक, फिर कर दी दे दनादन! ताकते रह गए लोग

उसके कपड़े फाड़ डाले राहगीर को अपनी जान बचाना मुश्किल हो गया। युवक अपनी सफाई देता रहा युवतियां उसे पीटती रहीं। चौराहे पर तैनात यातायात पुलिसकर्मी मौके पर जाकर राहगीर को बचाया।

आगरा। हरीपर्वत चौराहा स्थित फुट ओवरब्रिज के पास गुरुवार को फुटपाथ पर रहने वाली दो युवतियों ने शक में राहगीर को सड़क पर दौड़ा कर पीटा। उसके कपड़े फाड़ डाले, राहगीर को अपनी जान बचाना मुश्किल हो गया।

युवक अपनी सफाई देता रहा, युवतियां उसे पीटती रहीं। चौराहे पर तैनात यातायात पुलिसकर्मी मौके पर जाकर राहगीर को बचाया। सूचना पर हरीपर्वत थाने का फोर्स मौके पर पहुंच गया।

यह है पूरा मामला घटना गुरुवार शाम चार बजे की है। जगदीशपुरा आवास विकास कॉलोनी सेक्टर तीन के सोनू को उनके परिचित ने काम से हरीपर्वत चौराहे पर बुलाया था। सोनू ने वहां पहुंचने के बाद परिचित को फोन किया तो उसने फुट ओवरब्रिज के पास बुलाया। साेनू परिचित से मोबाइल पर बात करते हुए फुट ओवरब्रिज के पास पहुंचे। वहां पहले से बैठी दो युवतियों ने उसे पकड़ लिया।

आरोप लगाया कि वह मोबाइल पर बात करते हुए उन्हें घूर रहा था। युवतियां सोनू से मारपीट करने लगीं। उसे सड़क पर गिरा दिया। सोनू सफाई देता रहा, लेकिन युवतियां ने उसकी नहीं सुनी। सड़क पर मारपीट होती देख राहगीरों में अफरातफरी की स्थिति पैदा हो गई।

मौके पर पहुंची पुलिस को सोनू ने बताया कि वह परिचित से मोबाइल पर बातचीत के दौरान उन्हें फुट ओवरब्रिज के आसपास खोज रहे थे। पुलिस दोनों युवतियां और सोनू को थाने ले आई। यहां पर दोनों ने कहा कि गलतफहमी के चलते विवाद हो गया था। युवतियां ने बताया कि वह फुटपाथ पर रहती हैं। इंस्पेक्टर हरीपर्वत आलोक सिंह ने बताया कि दोनों पक्ष ने पुलिस कार्रवाई से मना कर दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button