देश-विदेशसामाजिक

भाजपा की झंडी लगी स्कॉर्पियो में सवार थे लोग, पुलिस ने रोका तो डिग्गी में मिली ऐसी चीज… तुरंत किया गिरफ्तार

सोलानी नदी से मछली पकड़कर कार से लेकर जा रहे 10 आरोपियों को पुलिस व वन विभाग की टीम ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कार से मछली पकड़ने का जाल व 80 किलो मछली बरामद की है। पुलिस ने भाजपा का झंडी लगी शेरपुर के प्रधान की कार को भी सीज कर दिया। वहीं आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया।

भोपा। सोलानी नदी से मछली पकड़कर कार से लेकर जा रहे 10 आरोपियों को पुलिस व वन विभाग की टीम ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कार से मछली पकड़ने का जाल व 80 किलो मछली बरामद की है। पुलिस ने भाजपा का झंडी लगी शेरपुर के प्रधान की कार को भी सीज कर दिया। वहीं आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया।

यह है मामला

प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि शनिवार देर रात्रि में सूचना पर उपनिरीक्षक विनोद चौधरी व वन दारोगा अमित पुंडीर की संयुक्त टीम ने भोकरहेडी-लक्सर मार्ग स्थित सोलानी नदी के पुल के पास एक स्कॉर्पियो कार को रोक लिया, जिस पर भाजपा का झंडा व ग्राम प्रधान का स्टीकर लगा हुआ था।

तलाशी के दौरान कार से मछली पकड़ने का जाल व 80 किलो मछली बरामद हुई। पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम कलुआ, अशरफ अली, अब्दुल, जमील, फुरकान, सफीक, शकील, अनीस, इरफान, इन्तजार निवासीगण ग्राम शेरपुर, थाना शहर कोतवाली बताए तथा कार प्रधान की बताई, जिसे कलुआ मांगकर लाया था।

पुलिस ने पकड़ी गई मछलियों को पुनः सोलानी नदी में छोड़ दिया। पुलिस ने कार को सीज करते हुए आरोपियों के विरुद्ध वन्य जीव संरक्षण अधिनियम समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय के समक्ष पेश किया। उधर, प्रधान सोएब का कहना है कि कलुआ उसकी कार चलाता है, जो मोरना जाने की बात कहकर कार ले गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button