देश-विदेशसामाजिक

शर्मनाक! तरनतारन में युवक ने महिला को गाली देते हुए ऑडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर किया वायरल

महिला को गाली देते हुए ऑडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। डीएसपी तरसेम मसीह ने बताया कि इस मामले की जांच साइबर क्राइम सेल द्वारा की जाएगी। आरोपी बख्तावर सिंह के खिलाफ थाना झब्बाल में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

तरनतारन। थाना क्षेत्र झब्बाल के गांव पंजवड़ खुर्द गांव में महिला से बदतमीजी का मामला सामने आया है। दरअसल गांव एक युवक ने बताया कि वह किसी काम से 21 मई की शाम छह बजे तरनतारन गया था। जब वह रात साढ़े नौ बजे वापस लौटा तो उसकी मां ने बताया कि उसी गांव के रहने वाले बख्तावर सिंह घर में दाखिल हुआ और गालियां देने लगा। महिला ने शर्म के मारे दरवाजा बंद कर लिया।

ऑडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर किया वायरल

महिला द्वारा घर का दरवाजा बंद करने के बाद आरोपी बख्तावर सिंह ने गाली देते हुए ऑडियो रिकॉर्ड कर के सोशल मीडिया पर वायरल (Viral on Social Media) कर दिया। युवक के दोस्त गुरसेवक सिंह ने बताया कि पंथ दर्दी जत्था के नाम पर बने वाट्सएप ग्रुप पर बख्तावर सिंह द्वारा गालियों वाली ऑडियो वायरल की गई है।

साइबर क्राइम सेल करेगी जांच

डीएसपी तरसेम मसीह ने बताया कि इस मामले की जांच साइबर क्राइम सेल द्वारा की जाएगी। आरोपी बख्तावर सिंह के खिलाफ थाना झब्बाल में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। हालांकि आरोपी की गिरफ्तारी अभी नहीं हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button