मनोरंजनस्पोर्ट्स

IPL : आज प्लेऑफ में बने रहने की लड़ेंगे लड़ाई

अब दिल्ली की पिच का मिजाज बदल चुका है। यहां की सतह जमकर रन उगल रही है। पहली इनिंग का एवरेज स्कोर 238 रन है।

आईपीएल 2024 में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम 12 अंक के साथ सातवें स्थान पर चल रही है और दिल्ली तथा रॉयल चैलेंजर्स बंगलुरु के साथ अभी शीर्ष चार से बाहर है। दिल्ली और आरसीबी के भी 12-12 अंक हैं। राहुल और उनकी टीम को अपनी कमजोरियों को दूर करने के लिए पांच दिन का समय मिला है और रविवार रात आरसीबी के खिलाफ शिकस्त झेलने वाली दिल्ली की टीम के खिलाफ मंगलवार को अपना सब कुछ झोंकना चाहेगी। दूसरी तरफ दिल्ली की टीम को एक मैच के निलंबन के बाद कप्तान ऋषभ पंत की वापसी से मजबूती मिलेगी। अब दिल्ली की पिच का मिजाज बदल चुका है। यहां की सतह जमकर रन उगल रही है। पहली इनिंग का एवरेज स्कोर 238 रन है।

अच्छी बात ये है कि दिल्ली ने हालांकि मौजूदा सत्र में चार बार 200 से ज्यादा रन बनाए हैं और टीम को यह प्रदर्शन दोहराने की उम्मीद होगी, जिससे कि प्ले ऑफ में जगह बनाने की उम्मीद बरकरार रख सके। जेक फ्रेजर-मैकगर्क सात मैच में 237.41 के स्ट्राइक रेट से 330 रन बनाकर टीम के सबसे प्रभावी बल्लेबाज रहे हैं।

दिल्ली— पृथ्वी शॉ, जेक फ्रेजर-मैकगर्क, अभिषेक पोरेल, शाई होप, ऋषभ पंत, ट्रिस्टन स्टब्स, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मुकेश कुमार, ईशांत शर्मा, खलील अहमद, लिजाड विलियम्स, डेविड वार्नर, झाय रिचर्डसन, एनरिक नाट्र्जे, यश धुल, मिचेल मार्श, रिकी भुई, रसिख सलाम, स्वास्तिक चिकारा।

लखनऊ— क्विंटन डिकॉक, लोकेश राहुल (कप्तान), दीपक हुड्डा, आयुष बडोनी, माक्र्स स्टोइनिस, निकोलस पूरन, क्रुणाल पांड्या, रवि बिश्नोई, मोहसिन खान, यश ठाकुर, अमित मिश्रा, काइल मायर्स, एश्टन टर्नर, मैट हेनरी, नवीन-उल-हक, देवदत्त पडिक्कल, युद्धवीर सिंह चरक, मयंक यादव और अर्शिन कुलकर्णी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button