उत्तराखंडक्राइमदेश-विदेशसामाजिक

पति ने की पत्नी की हत्या, गिरफ्तार

मृतक पत्नी के परिजनों का आरोप है कि मृतका के पति दीपक का परिवार लगातार एक के बाद एक दहेज की डिमांड कर रहा था।

दो माह पहले ही हुई थी शादी

देहरादून। थाना प्रेमनगर के क्षेत्रांतर्गत मिठ्ठी—बेरी से सनसनी फैलाने वाली हत्या की खबर सामने आई है। यहां एक नवविवाहित पत्नी की पति ने गला घोंटकर कर बेरहमी से कत्ल कर दिया। घटना बीती रात की बताई जा रही हैं। सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लिया और घटनाक्रम की पड़ताल में जुट गयी।
जानकारी के अनुसार बीते फरवरी माह 2024 में पटेल नगर निवासी एक परिवार की बेटी का विवाह मिठ्ठी बेरी निवासी जगदीश के पुत्र दीपक शर्मा उर्फ दीपू से हुआ था। बताया जा रहा हैं सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करने वाला दीपक शर्मा मानसिक रूप से कुछ अजीबो गरीब हैं। मृतक पत्नी के परिजनों का आरोप है कि मृतका के पति दीपक का परिवार लगातार एक के बाद एक दहेज की डिमांड कर रहा था। इसी बात को लेकर पति—पत्नी में गृहक्लेश चल रहा था। बताया जा रहा है कि इसी गृहक्लेश के बीच बीती रात आरोपी पति दीपक ने बेहरमी से पहले अपनी पत्नी की गला घोट दिया और फिर उसे खुद ही अस्पताल ले गया,जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया।
मामले का खुलासा तब हुआ, जब पुलिस को अस्पताल से डेथ मैमो मिला। इस पर पुलिस अस्पताल पहुंची और डॉक्टरों से पूरी जानकारी ली। मौत संदिग्ध लग रही थी। इस पर पुलिस ने जांच की तो पता चला कि महिला के पति ने ही उसकी हत्या की है। जिस पर पुलिस ने हत्यारे पति दीपक शर्मा को हिरासत में ले लिया है। फिलहाल पुलिस ने मृतक महिला का पंचनामा भर बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं दूसरी तरफ आरोपी पति से पूछताछ कर पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। पुलिस के अनुसार मृतक महिला के परिजनों की तहरीर के अनुसार पुलिस कानूनी कार्रवाई में जुटी हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button