क्राइमदेश-विदेशसामाजिक

सिरफिरे आशिक का कारनामा… युवती पर तलवार से वार कर उतारा मौत के घाट; वीडियो में कैद हुई घटना

आरोपी पर मामला दर्ज कर लिया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई हैं और मामले की जांच कर दी है। लड़की का नाम बलजिंदर कौर 26 वर्ष बताया जा रहा है।

चंडीगढ़।मोहाली में सिरफिरे आशिक ने युवती पर तलवार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा कि एक अज्ञात युवक ने युवती पर अचानक से हमला कर दिया। अज्ञात युवक ने उस दौरान हमला किया जिस दौरान युवती अपने काम पर जा रही थी।

अस्‍पताल में इलाज के दौरान युवती ने तोड़ा दम

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई हैं और मामले की जांच कर दी है। युवती को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि युवती की हालत गंभीर है। जानकारी मिल रही है कि फेज 6 के सरकारी अस्पताल में लड़की की इलाज के दौरान मौत हो गई है।

जांच में प्रेम प्रसंग का मामला आया सामनेलड़की का नाम बलजिंदर कौर 26 वर्ष बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक लड़की फतेहगढ़ की रहने वाली थी और मोहाली फेज 5 में किराए पर रह रही थी। पुलिस की प्राथमिक जांच में मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है।

शादी से इनकार करने पर उतारा मौत के घाट

शादी से इनकार करने पर समराला निवासी सुखचैन सिंह ने फतेहपुर जट्टा मोरिंडा की बलजिंदर कौर पर तलवार से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने सुबह 8.30 बजे फेज-5 में इस निर्मम हत्या की वारदात को अंजाम दिया।

वारदात के बाद कुछ समय बाद ही मनिंदर ने अपने 4 से 5 दोस्तो के साथ हिम्मत दिखाते हुए आरोपी को दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं वारदात की सूचना पाकर एसपी सिटी हरबीर सिंह अटवाल और पंजाब वीमेन कमीशन की चेयरपर्सन राज लाली गिल सिविल अस्पताल पहुंचे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button