देश-विदेशसामाजिक

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF महिला जवान निलंबित, NCW ने की ये मांग

इस मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी संज्ञान लेते लिया। साथ ही सुरक्षाकर्मी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। हालांकि मामले की जांच के लिए पंजाब पुलिस के डीएसपी के एस संधू हवाई अड्डे पर पहुंचे।

चंडीगढ़। चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ कर्मचारी द्वारा एक्ट्रेस कंगना रनौत को थप्पड़ मारने के मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी संज्ञान लिया है। साथ ही सीआईएसएफ कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है और उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। वहीं, इस मामले में डीएसपी पंजाब पुलिस के एस संधू चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर पहुंचे। साथ ही कंगना रनौत घटना के संबंध में सीआईएसएफ अधिकारी के साथ बैठक की।

वहीं, अधिकारियों ने कहा कि कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है और उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। रनौत को कथित तौर पर उस समय थप्पड़ मारा गया जब वह दिल्ली जा रही थीं।

NCW ने की महिला जवान पर कार्रवाई की मांग

राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा कि चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर नवनिर्वाचित भाजपा सांसद कंगना रनौत को कथित तौर पर थप्पड़ मारने वाली महिला सीआईएसएफ कांस्टेबल के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।

NCW ने CISF हेडक्वार्टर के सामने उठाया मामला

एनसीडब्ल्यू की अध्यक्ष शर्मा ने कहा कि यह एक गंभीर मामला है क्योंकि हवाई अड्डे पर सुरक्षा के लिए जिम्मेदार लोग इसका उल्लंघन कर रहे हैं। उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि महिला सीआईएसएफ कर्मी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। हमने @NCWIndia में इस मामले को @CISFHQrs के समक्ष उठाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button