क्राइमदेश-विदेशसामाजिक

मशहूर कॉमेडियन अन्नू अवस्थी की भाभी ने की आत्महत्या, 10 सालों से अवसाद से थीं पीड़ित

परिजनों ने दरवाजा तोड़कर उन्हें फंदे से उतारा और पास के निजी अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। काकादेव रानीगंज निवासी अरुण अवस्थी मशहूर कॉमेडियन अन्नू अवस्थी के बड़े भाई हैं।

कानपुर। हास्य अभिनेता काकादेव निवासी अन्नू अवस्थी की भाभी ने गुरुवार दोपहर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजन दरवाजा तोड़कर फंदे से उतारकर उन्हें पास के निजी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। आत्महत्या के पीछे अवसाद को कारण बताया जा रहा है।

काकादेव रानीगंज निवासी हॉस्टल संचालक अरुण अवस्थी मशहूर कॉमेडियन अन्नू अवस्थी के बड़े भाई हैं। परिवार में 60 वर्षीय पत्नी रीता और दो बेटे हैं। बड़ा बेटा मानस कनाडा में नौकरी करता है, जबकि छोटा शशांक कोआपरेटिव बैंक में लिपिक है।

पंखे के कुंडे से लगाया फंदा

शशांक की पत्नी श्वेता घर पर ही रहती है। गुरुवार शाम किसी रिश्तेदार को घर आना था इसलिए रीता ने पति अरुण को नाश्ता कराने के बाद चादर लाने के लिये भेज दिया। इस दौरान रीता ने अंदर से दरवाजा बंदकर पंखे के कुंडे से फंदा लगा लिया।

बहू श्वेता ने देखा कि कमरे का दरवाजा भी अंदर से बंद है और पंखा चलने की आवाज भी नहीं आ रही। कई बार आवाज देने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो श्वेता ने श्वसुर अरुण अवस्थी व चचिया श्वसुर अन्नू अवस्थी को जानकारी दी।

अन्नू पत्नी गुड़िया के साथ भागकर घर पहुंचे और दरवाजा तोड़कर भाभी रीता को फंदे से उतारकर पास के निजी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

10 सालों से था अवसाद

परिजनों के मुताबिक, रीता पिछले 10 सालों से अवसाद में चल रही थीं, जिनका इलाज भी चल रहा था। सुबह वह पौत्री के साथ खेल रही थी, लेकिन किसी को अंदाजा भी नहीं था कि वह ऐसा कदम उठा लेंगी।

काकादेव थाना प्रभारी काली प्रसाद गौड़ ने बताया कि पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। बड़े बेटे ने बुक किया था मां के लिए लैपटाप अन्नू अवस्थी ने बताया कि भाभी डिप्रेशन में रहती थी। इसको देखते हुए बड़े बेटे मानस ने कुछ दिन पहले ही लैपटाप बुक कराया था। बेटे ने कहा था कि थोड़ा समय इस पर बिताएंगी तो मन लगा रहेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button