उत्तराखंडदेश-विदेश

हरिद्वार में चलती कार में लगी भयानक आग

बताया जा रहा है कि उसकी कार को दूसरी कार टक्कर मारकर चला गई थी, जिसका पीछा करने पर उसके कार में आग लग गई।

हरिद्वार। श्यामपुर क्षेत्र में चलती कार पर अचानक आग भड़क गई। गनीमत रही कि लपटें उठता देख चालक ने तत्काल कार सड़क किनारे खड़ी कर दी और खुद नीचे उतर गया। जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया। देखते ही देखते कार चालक के आंखों के सामने आग का गोला बन गई। इसी बीच श्यामपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और बमुश्किल आग पर काबू पाया। बताया जा रहा है कि उसकी कार को दूसरी कार टक्कर मारकर चला गई थी, जिसका पीछा करने पर उसके कार में आग लग गई।
श्यामपुर थाना इंचार्ज नीतिश शर्मा ने बताया कि घटना आज दोपहर करीब डेढ़ बजे के आस पास की है। जहां क्विड कार संख्या न्च् 12 ठै 2117 हरिद्वार से नजीबाबाद की तरफ तेजी से जा रही थी। तभी कांगड़ी में स्थित प्रेम भोजनालय के पास अचानक उसमें आग लग गई। आग लगता देख चालक अमन कुमार पुत्र रामकृष्ण निवासी कुर्बालियन, मंसूरपुर, मुजफ्फरनगर (यूपी) हाल निवासी रोशनाबाद (हरिद्वार) ने तत्काल बाहर निकलकर खुद को बचाया।
कार में अमन कुमार के अलावा कोई और सवार नहीं था। आग लगने की सूचना पर श्यामपुर थाने से पुलिस की टीम तत्काल मौके पर पहुंची और अग्निशमन यंत्र से आग बुझाई। आग बुझाने में पुलिस को काफी पसीना बहाना पड़ा। वहीं, कार चालक अमन कुमार ने पुलिस को बताया कि चंडी चौक के पास एक स्कॉर्पियो ने उसकी कार को टक्कर मार दी थी, जिसका तेजी से पीछा करते हुए वो यहां तक पहुंचा। तभी उसकी कार में आग लग गई। ऐसे में माना जा रहा है कि अत्यधिक गर्मी और गाड़ी की स्पीड तेज होने के कारण आग लगी हो।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button