देश-विदेशसामाजिक

मंदिर से लौट रहे मां-बेटे पर नाबालिग ने चढ़ाई गाड़ी, बुझ गया घर का इकलौता; 28 मई को आने वाला था जन्मदिन

इसी दौरान एक स्कार्पियो गाड़ी तेज रफ्तार से आई और मां-बेटा दोनों पर चढ़ गई। जिस कारण वह दोनों घायल हो गए।

बटाला। शहर के मुर्गी मोहल्ला में रविवार देर शाम स्कार्पियो गाड़ी चला रहे एक नाबालिग ने मंदिर से लौट रहे मां-बेटे को कुचल दिया। जिस दौरान मां बुरी तरह से घायल हो गई जबकि उसका करीब तीन साल के बेटे की मौत हो गई। फिलहाल थाना सिविल लाइन पुलिस ने स्कॉर्पियो गाड़ी को कब्जे में लेकर आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

मंदिर से वापस लौटते वक्त हुआ हादसा

फड़फड़ाते होंठों से दिल चीरने वाले रूदन भरी आवाज में मां मोनी देवी ने बताया कि वह उसके तीन बार ऑपरेशन से बच्चे हुए लेकिन वह जन्म से ही मरे पैदा हुए थे। अब चौथी बार शुभम पैदा हुआ था। जिस कारण परिवार में बहुत खुशी थी और बड़े प्यार दुलार से उसे पाला जा रहा था। रविवार रात को वह मंदिर से अपने बेटे शुभम के साथ माथा टेक कर वापस आ रही थी। इसी दौरान एक स्कार्पियो गाड़ी तेज रफ्तार से आई और मां-बेटा दोनों पर चढ़ गई। जिस कारण वह दोनों घायल हो गए।

28 मई को मनाया जाता जन्मदिन घायल हालत में शुभम को अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। हमारी खुशियां पापियों ने छीन ली। भगवान उन्हें कभी माफ नहीं करेगा। वहीं मृतक बच्चे की बहन ने बताया कि शुभम का जन्मदिन 28 मई को था और शुभम कहता था कि उसका जन्मदिन धूमधाम से मनाना। परिवार शुभम के जन्मदिन की तैयारी भी कर रहा था। लेकिन किसी को पता नहीं था कि जिस के जन्म दिन की वह तैयारी कर रहे हैं वह दुनिया छोड़ जाएगा।

गाड़ी चलाने वाले नाबालिग

परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि गाड़ी चलाने वाला अंगद था और वह नाबालिग है और पुलिस ने उस पर तो मामला दर्ज कर लिया लेकिन आरोपित को गाड़ी चलाने के लिए देने वाले परिवार वालों पर भी पुलिस को मामला दर्ज करना चाहिए। क्योंकि अगर वह अंगद को गाड़ी नहीं देते तो शायद आज शुभम जिंदा होता और 28 मई को उसका जन्मदिन परिवार मनाता।

पुलिस ने शुरू कर दी कार्रवाई

वहीं थाना सिविल लाइन प्रभारी यादविंदर सिंह ने बताया कि पुलिस ने मृतक बच्चे के पिता अबदेश प्रसाद के बयानों पर आरोपित अंगद पुत्र सोनू वासी मुर्गी मोहल्ला के खिलाफ मामला दर्ज कर गाड़ी को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपित अंगद नाबालिग है या नहीं। इस की जानकारी आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही पता चल पाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button