उत्तराखंडदेश-विदेश

मसूरी में कार खाई में गिरने से तीन लोगोे की मौत

गाड़ी से कुछ आधार कार्ड मिले हैं, जिनके आधार पर कहा जा सकता है कि तीनों हरियाणा के रहने वाले थे।

मृतक हरियाणा से घूमने के लिए आई हुए थे मसूरी
तेज रफ्तार के कारण हाथी पांव में गहरी खाई में गिरा वाहन
मसूरीरू देहरादून जिले के मसूरी में सोमवार को बड़ा सड़क हादसा हो गया। यहां तेज रफ्तार कार खाई में गिर गई। हादसे के वक्त कार में तीन लोग सवार थे, जिनकी मौत हो गई। फिलहाल मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस को कार में कुछ कागजात मिले है, जिनके आधार पर मृतकों की शिनाख्त करने का प्रयास किया जा रहा है।
मसूरी कोतवाली अरविंद चौधरी और फायर सर्विस इंचार्ज धीरज ने बताया कि घटना देर रात की है। इसीलिए किसी को कोई जानकारी नहीं मिल पाई थी। सुबह स्थानीय लोगों ने ही हाथी पांव शनि बैंड के पास कार नीचे खाई में गिरी हुई देखी थी। जब वे लोग नीचे गए तो देखा कि कार सवार तीन लोग मृत अवस्था में पड़े हैं। उन्होंने तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी।
मसूरी कोतवाल अरविंद चौधरी ने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और फायर सर्विस व एसडीआरएफ की टीम के साथ मिलकर खाई से तीनों कार सवारों को ऊपर सड़क पर लाए। इसके बाद तीनों को 108 एंबुलेंस से उप जिला चिकित्सालय मसूरी भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।
मसूरी कोतवाल अरविंद चौधरी ने बताया कि फिलहाल तीनों की पहचान नहीं हो पाई है। गाड़ी से कुछ आधार कार्ड मिले हैं, जिनके आधार पर कहा जा सकता है कि तीनों हरियाणा के रहने वाले थे। मृतकों की जेब से कई आधार कार्ड मिले हैं। जिनके आधार पर उनकी पहचान करने की कोशिश की जा रही है।
मसूरी कोतवाल अरविंद चौधरी की मानें तो हाथी पांव शनि बैंड के पास मोड़ पर टायर के निशाना देखकर लग रहा है कि कार काफी स्पीड में थी, जिस कारण मोड़ पर ड्राइवर का कार पर नियंत्रण नहीं रहा और कार बेकाबू होकर नीचे खाई में गिर गई।

मृतकों के नाम
1- विकास त्यागी पुत्र महेंद्र सिंह निवासी मकान नंबर 268 बरी गन्नौर सोनीपत हरियाणा, उम्र 44 वर्ष
2- राजपाल पुत्र दीपचंद निवासी साहपुर तहसील गन्नौर सोनीपत, उम्र 50 वर्ष
3- ओम प्रकाश उर्फ बबलू पुत्र लीलू निवासी गन्नौर नियर स्टेडियम सोनीपत, हरियाणा, उम्र 45 वर्ष

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button