देश-विदेशसामाजिक

तरनतारन में फिर मिला ‘मेड इन चाइना’ ड्रोन, BSF ने पंजाब पुलिस के साथ मिलकर चलाया सर्च ऑपरेशन

आधिकारिक बयान के अनुसार तलाशी अभियान के दौरान पंजाब पुलिस और बीएसएफ ने रात लगभग 10.15 बजे सैनिकों ने तरनतारन जिले के खेमकरण गांव से सटे एक खेत से टूटी हुई हालत में एक ड्रोन को सफलतापूर्वक बरामद किया।

तरनतारन। पंजाब के तरनतारन में सीमावर्ती इलाके से तलाशी के दौरान एक ड्रोन बरामद किया गया। सीमा सुरक्ष बल और पंजाब पुलिस ने साथ मिलकर ये अभियान चलाया।

बीएसएफ अधिकारियों के मुताबिक 25 अप्रैल, 2024 को तरनतारन जिले के सीमावर्ती इलाके में एक ड्रोन की मौजूदगी के बारे में बीएसएफ खुफिया जानकारी के आधार पर, पंजाब पुलिस के साथ बीएसएफ सैनिकों ने एक संयुक्त तलाशी अभियान चलाया। बरामद ड्रोन की पहचान चीन निर्मित डीजेआई मैट्रिस 300 आरटीके के रूप में की गई है।

रात के समय चलाया गया था ऑपरेशन

आधिकारिक बयान के अनुसार तलाशी अभियान के दौरान रात लगभग 10.15 बजे सैनिकों ने तरनतारन जिले के खेमकरण गांव से सटे एक खेत से टूटी हुई हालत में एक ड्रोन को सफलतापूर्वक बरामद किया।

बुधवार को भी बरामद हुआ था ड्रोन

इससे पहले बुधवार को भी बीएसएफ ने पंजाब पुलिस के साथ मिलकर पंजाब के तरनतारन जिले के सीमावर्ती इलाके में गांव खेमकरण से सटे एक खेत से एक ड्रोन बरामद किया था। बरामद ड्रोन की पहचान चीन निर्मित डीजेआई माविक 3 क्लासिक के रूप में की गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button