उत्तराखंडदेश-विदेश

पीएम मोदी ने महिलाओं को 35 फीसदी आरक्षण देकर किया मजबूतः धामी

बीजेपी प्रदेश की पांचों सीटों पर अपनी विजय पताका फहराएगी। देश का इतिहास बदलने का काम मोदी सरकार में हुआ है।

कपकोट में सीएम ने चुनावी रैली को किया संबोधित
भाजपा प्रत्याशी अजय टम्टा के लिए मांगे वोट
बागेश्वर। अल्मोड़ा पिथौरागढ़ लोकसभा सीट पर बीजेपी प्रत्याशी अजय टम्टा के प्रचार में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज बागेश्वर के कपकोट विधानसभा के रीमा पहुंचे। जहां उन्होंने चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान सीएम धामी ने देश के विकास के लिए जनता से बीजेपी को वोट देने की अपील की। वहीं, सीएम धामी ने सरकार के काम भी गिनाए।
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महिलाओं को 35 फीसदी आरक्षण देकर नारी शक्ति को आगे बढ़ाने का काम किया है। पीएम मोदी ने अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण कराने का संकल्प पूरा किया है। साथ ही वन रैंक वन पेंशन देने और देश की सेना को अच्छे उपकरण के साथ सुविधाएं देकर सेना के हाथों को मजबूत करने का काम किया है।
इसके अलावा सीएम धामी ने कहा कि मोदी सरकार की योजनाओं के बदौलत देश आज तेजी से विकास कर रहा है। आज देश को अगर तेजी से विकास करना है तो मोदी सरकार को फिर से लाना है। उन्होंने कहा कि रंगीली नाकुरी अपनी सांस्कृतिक और अपनी वीरता के लिए जाना जाता है।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के कामों को आगे बढ़ाने का काम अजय टम्टा ने किया है। देवभूमि उत्तराखंड के हर व्यक्ति को 400 पार के नारे को पूरा करना है। आज देश के गरीबों को गरीबी रेखा से बाहर निकालने का काम मोदी ने किया है। उन्होंने कहा कि जनता ने प्रधानमंत्री मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की ठान ली है।
अल्मोड़ा पिथौरागढ़ लोकसभा सीट के बीजेपी प्रत्याशी अजय टम्टा ने कहा कि बीजेपी विकास और राष्ट्रीय मुद्दों पर चुनाव लड़ रही है, लेकिन विपक्षी दल कांग्रेस इस चुनाव को भटकाने का काम रही है। बीजेपी प्रदेश की पांचों सीटों पर अपनी विजय पताका फहराएगी। देश का इतिहास बदलने का काम मोदी सरकार में हुआ है। उन्होंने कहा कि सीएम धामी ने उत्तराखंड में यूसीसी कानून लाकर पूरे देश में नजीर पेश की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button