उत्तराखंडसामाजिक

हत्यारों की हो चुकी है पहचान, शीघ्र होगा खुलासाः अभिनव

उन्होने कहा कि इस घटना में हत्यारोपियों के अलावा अगर किसी अन्य का भी हाथ सामने आया तो उसे भी बख्शा नहीं जायेगा।

उधमसिंहनगर। श्री नानकमत्ता गुरूद्वारे के कार सेवा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की हत्या के मामले में डीजीपी अभिनव कुमार ने कहा कि हत्यारों की पहचान हो चुकी है, शीघ्र खुलासा किया जायेगा।
श्री नानकमत्ता गुरूद्वारे में पहुंचे डीजीपी अभिनव कुमार ने गुरूद्वारा प्रबन्धक समिति व पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की, जिसमें सभी पहलुओं पर चर्चा के बाद उन्होने अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश दिये। बैठक के बाद पत्रकारों को जानकारी देते हुए उन्होने कहा कि गत दिवस हुई घटना काफी दुखद है। उन्होने कहा कि हत्यारों की पहचान हो चुकी है तथा उसके खुलासे के लिए एसटीएफ, एसओजी, स्थानीय पुलिस के चुनिंदा व अनुभवी अधिकारियों व कर्मचारियों को लगाया गया है। उन्होने बताया कि इसके साथ ही उत्तर प्रदेश, दिल्ली, पंजाब के पुलिस अधिकारियो का भी उन्हे सहयोग मिल रहा है और वह भी अपने स्तर पर हत्यारों की तलाश में जुुटे हुए है। उन्होने कहा कि इस घटना में हत्यारोपियों के अलावा अगर किसी अन्य का भी हाथ सामने आया तो उसे भी बख्शा नहीं जायेगा। डीजीपी ने कहा कि इस घटना का खुलासा इस प्रकार से किया जायेगा कि दोबारा कोई ऐसा दुस्साहिसक कदम न उठा सके।
घटना के खुलासे की समय सीमा बारे में पूछे जाने पर डीजीपी ने कहा कि समय सीमा तय करना सही नहीं होगा लेकिन उनकी कोशिश यही होगी कि शीघ्र अतिशीघ्र हत्यारों को गिरफ्तार किये जाने की होगी।

कानून व्यवस्था को लेकर नेता प्रतिपक्ष ने खड़े किये सवाल
देहरादून। नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने नानकमत्ता में डेरा प्रमुख की हत्या पर सरकार की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो गई है बदमाश बेखौफ घूम रहे हैं यही नहीं नानकमत्ता के डेरा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की हत्या के बाद सरकार और कानून व्यवस्था पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं, नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने कहा कि बाबा तरसेम ने खुद अपनी जान को खतरा बताते हुए सुरक्षा की मांग की थी उसके बावजूद भी उन्हें सुरक्षा क्यों नहीं दी गई बेखौफ बदमाश उन्हें सरेआम गोली मारकर फरार हो गए और पुलिस अब तक उन्हें नहीं पकड़ पाई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button