मनोरंजनस्पोर्ट्स

राजकोट टेस्ट खेलेंगे रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव ने फिटनेस पर दिया बड़ा अपडेट

कुलदीप ने भारतीय टीम के प्रैक्टिस सेशन से पहले कहा, कुल मिलाकर सभी चीजें महत्त्वपूर्ण हैं।

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में चोटिल होने के बाद से रविंद्र जडेजा मैदान से बाहर हैं। वह चोट के चलते ही दूसरा टेस्ट मैच नहीं खेल पाए थे। हालांकि, पूरी तरह फिट होने के लिए उन्हें तीसरे टेस्ट से पहले 10 दिन का लंबा वक्त मिल गया। वह इस राजकोट में होने वाले तीसरे मैच में खेलेंगे या नहीं? इसको लेकर कुलदीप यादव ने बड़ा अपडेट दिया है। रविंद्र जडेजा के राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले तीसरे टेस्ट में खेलने की उम्मीद है। टीम के चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव ने संकेत दिए हैं कि जडेजा का प्रैक्टिस सेशन में अच्छा कर रहे हैं और आगामी मैच में खेलने के लिए फिट दिख रहे हैं। मैच से पहले प्रेस कान्फ्रेंस में कुलदीप ने कहा, मुझे ऐसा लगता है खेलेंगे। रविंद्र जडेजा ने अपना रूटीन किया और एक प्रैक्टिस सेशन में भी हिस्सा लिया। वह उपलब्ध हैं। कुलदीप ने भारतीय टीम के प्रैक्टिस सेशन से पहले कहा, कुल मिलाकर सभी चीजें महत्त्वपूर्ण हैं।

तेज गेंदबाज अपनी भूमिका निभा रहे हैं, जैसे कि पिछले मैच में आपने देखा होगा। इसलिए जीवंत विकेट क्रिकेट के लिए अच्छा होता है, लेकिन ऐसा नहीं है कि आपको आगे टर्निंग विकेट देखने को नहीं मिलेंगे। उम्मीद है कि आपको आगे इस तरह के विकेट देखने को मिलेंगे। कुलदीप से पूछा गया कि तीसरे टेस्ट मैच में टर्निंग विकेट होना चाहिए या नहीं। उन्होंने कहा, मैं इस बारे में नहीं जानता। मुझे जब भी खेलने का मौका मिलता है,तो मैं उसका पूरा लुत्फ उठाता हूं, फिर चाहे विकेट सपाट हो या टर्निंग।

लोकेश राहुल भेज रहे गलत सिग्नल

नई दिल्ली।भारत के बल्लेबाज केएल राहुल इंग्लैंड के खिलाफ राजकोट में होने वाले तीसरे टेस्ट से बाहर हो चुके हैं। वह क्वाड्रिसेप इंजरी के चलते दूसरे टेस्ट में नहीं खेले थे। हालांकि, अनफिट होने के बावजूद राहुल को बचे हुए तीनों टेस्ट मैचों के लिए भारतीय स्क्वॉड में शामिल किया गया। राहुल के राजकोट टेस्ट से बाहर होने के बाद बीसीसीआई के अधिकारी ने सवाल उठाए हैं और कहा कि बल्लेबाज बोर्ड को गलत सिग्नल भेज रहा है। अधिकारी ने कहा कि जब राहुल फिट नहीं हैं, तो सोशल मीडिया पर बैटिंग का वीडियो क्यों शेयर कर रहे? बता दें कि राहुल ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर बैटिंग की वीडियो शेयर की थी। बीसीसीआई के एक सीनियर सूत्र के अनुसार, मेडिकल टीम को भरोसा नहीं कि राहुल मैच फिट हैं। सूत्र ने बताया, केएल राहुल ने अभी तक राजकोट में रिपोर्ट नहीं किया है। यह हमेशा फिटनेस से जुड़ा मामला था और बीसीसीआई की मेडिकल टीम को अब भी भरोसा नहीं है कि वह (राहुल) मैच फिट हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button