उत्तराखंडक्राइम

उत्तराखण्ड मे दरोगा को जानलेवा हमले के आरोपी ने मारी गोली

पत्नी पर गोली चलाने के बाद पति ने पुलिस पर भी चलाई गोली, दरोगा की हालत गंभीर

देहरादून। कुछ समय पहले हमने आपको खबर के माध्यम से बताया था रायपुर पुलिस को सूचना मिली थी कि थानों रोड बणासी पुल के नीचे एक महिला बेहोशी की हालत में पड़ी हुई है, सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को एंबुलेंस के माध्यम से दून अस्पताल में भर्ती करवाया, अस्पताल में पुलिस के द्वारा महिला का इलाज करवाया जा रहा था इसी दौरान डॉक्टरों के द्वारा बताया गया कि महिला के सिर पर गोली लगी हुई है, इसके बाद से हड़कंप मच गया था। पुलिस अपराधी की तलाश में जुट गई थी।
महिला की पहचान तानिया पुत्र हेमराज चौहान के रूप में हुई थी जो मूल रूप से महिला हरिद्वार की थी और जिसकी शादी हरियाणा सोनीपत में हुई थी, उनके परिवार के बीच प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा था कुछ महीने पहले उसके ससुर भी घर से गायब हो गए थे और उसका पति भी फरार चल रहा था और उसका फोन भी बंद आ रहा था।
पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि महिला को गोली मारने वाला और कोई नहीं उसका खुद का पति शुभम है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई, देर रात पुलिस को सूचना मिली कि महिला का पति शुभम जो काफी समय से फरार चल रहा था वह मसूरी में छुपा हुआ है। इसके बाद आरोपी को पकड़ने के लिए रायपुर थाना से पुलिस की एक टीम मसूरी पहुंची। जब पुलिस आरोपी की तलाशी कर रही थी इसी बीच आरोपी ने पुलिस को देख लिया और पुलिस की टीम के ऊपर फायर झोंक दिया।
जवाबी कार्यवाही में पुलिस ने भी आरोपी के ऊपर गोली चला दी जिस कारण आरोपी के पैरों में गोली लगी और वो घायल हो गया। पुलिस और आरोपी की मुठभेड़ के बीच दरोगा के पेट पर भी गोली लग गई, दरोगा की हालत भी गंभीर बताई जा रही है, फिलहाल अस्पताल में दरोगा उपचार चल रहा है।
इसके बाद मुख्यमंत्री धामी ने पूरी घटना का संज्ञान लिया और अधिकारियों को दरोगा के बेहतर इलाज के लिए निर्देश दिए और आरोपी पर सख्त से सख्त कार्रवाई करने का आदेश दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button