क्राइमसामाजिक

नो पार्किंग जोन में खड़ी को हटाने को लेकर सिपाही से दंपती ने की अभ्रदता

इस बीच दिल्ली से विजेंद्र ने वाहन हटाने को कहा तो नहीं माना। ऐसे में सिपाही ने उत्तराखंड पुलिस एप से कार का चालान कर दिया। दंपती कार से उतर कर सिपाही से उलझने लगा।

नैनीताल। नो पार्किंग जोन में खड़ी कार हटाने पर दिल्ली के पर्यटक दंपती ने हंगामा कर सिपाही से ही अभद्रता कर दी। गालीगलौज कर सिपाही का मोबाइल फोन भी पटक दिया।समझाने के लिए आए लोगों से भी दंपती अभद्रता करने लगा। पुलिस ने दंपती को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया। दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।पर्यटन सीजन के चलते  रानीखेत रोड पर लगे जाम को कोतवाली के सिपाही विजेंद्र गौतम खुलवाने में लगे थे। इस बीच दिल्ली से विजेंद्र ने वाहन हटाने को कहा तो नहीं माना। ऐसे में सिपाही ने उत्तराखंड पुलिस एप से कार का चालान कर दिया। दंपती कार से उतर कर सिपाही से उलझने लगा।
गालीगलौज करते हुए सिपाही का कालर पकड़ मोबाइल भी पटक दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस पर्यटक दपंती को कोतवाली ले आई। इसके बाद सिपाही की तहरीर के आधार पर दिल्ली के साउथ वेस्ट डीबी/सी, डीडीए फ्लैट्स हरीनगर मायापुरी निवासी सचिन दीक्षित पुत्र आरके दीक्षित व उनकी पत्नी पूजा श्रीवास्तव दीक्षित के खिलाफ सरकारी कार्य मे बाधा डालने, लोक सेवक से बदतमीजी व गालीगलौज करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। आए पर्यटक दंपती ने अपनी कार रानीखेत रोड पर सफेद पट्टी से बाहर नो पार्किग में खड़ी कर दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button