देश-विदेशसामाजिक

ढाबे की बेंच पर बैठते ही बेहोश हो गया ट्रक चालक, लोग पानी के छींटे मारते रहे, लेकिन तब तक

ढाबे पर मौजूद लोगों ने उसके चेहरे पर पानी के छींटे दिए लेकिन वह अर्ध बेहोशी में रहा। कर्मचारियों ने फोन करने 108 नम्बर एम्बुलेंस बुलाया। एम्बुलेंस से एसआरएन भेजा गया। रास्ते मे उसे ऑक्सीजन की जरूरत पड़ी। एम्बुलेंस कर्मियों ने आक्सीजन दी लेकिन

प्रयागराज। आसमान से बरस रही आग ने धरती को भट्टी बना दिया है। तपन जानलेवा हो गई है। प्रयागराज के हंडिया क्षेत्र में शुक्रवार को एक ट्रक ड्राइवर पर ऐसी आफत आई कि उसके प्राण ही निकल गए। भूख प्यास लगने पर ट्रक रोक कर वह ढाबे में घुसा और वहीं बेहोश होकर गिर पड़ा।

मध्य प्रदेश के सोहागी थानाक्षेत्र के झिरिया गांव निवासी अर्जुन कुमार ट्रक चलाकर किसी तरह से परिवार का गुजारा कर रहा था। शुक्रवार को भी वह काम पर निकला था। हंडिया में बस अड्डे के समीप एक ढाबे पर उसने ट्रक रोक दिया।

समय दिन में करीब 11.30 बजे का था। एक बेंच पर वह बैठा और तुरंत चक्कर आने पर गिर पड़ा। ढाबे पर मौजूद लोगों ने उसके चेहरे पर पानी के छींटे दिए, लेकिन वह अर्ध बेहोशी में रहा। कर्मचारियों ने फोन करने 108 नम्बर एम्बुलेंस बुलाया।

एम्बुलेंस से एसआरएन भेजा गया। रास्ते मे उसे ऑक्सीजन की जरूरत पड़ी। एम्बुलेंस कर्मियों ने आक्सीजन दी, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले बीच रास्ते अर्जुन कुमार के प्राण पखेरू उड़ गए।

एसआरएन के हृदय रोग विभाग में पहुंचाए जाने पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। अस्पताल में पहुंचे अर्जुन के साले शंकरगढ़ निवासी अनूप कुमार ने बताया कि पहले से कोई बीमारी नहीं था। एम्बुलेंस कर्मियों की मानें तो अर्जुन कुमार की मौत लू लगने से हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button