देश-विदेशसामाजिक

‘हम चाहते हैं कि हमारा माल चाइना के युवा खरीदें’; राहुल गांधी ने कांग्रेसियों को बताया बब्बर शेर

हमने भारत जोड़ो यात्रा व न्याय यात्रा से बात की। सबको इनकी सच्चाई बताई। राहुल गांधी ने कहा 4 जून को नरेन्द्र मोदी हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री नहीं रहेंगे। वो नहीं बन सकते हैं।

कानपुर। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कार्यकर्ताओं को बब्बर शेर बताया। बोले, तीन साल से हम नरेन्द्र मोदी के खिलाफ लड़ रहे हैं। नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोली। हमने भारत जोड़ो यात्रा व न्याय यात्रा से बात की। सबको इनकी सच्चाई बताई।

राहुल गांधी ने कहा, 4 जून को नरेन्द्र मोदी हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री नहीं रहेंगे। वो नहीं बन सकते हैं। हमने मेहनत कर दी है। हमारे गठबंधन को उत्तर प्रदेश में 50 सीटें मिलने वाली हैं। मीडिया वाले अदाणी के हैं, इसलिए सच नहीं लिखते।

प्रधानमंत्री कांपते जुबान से लेते हैं नाम

जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा, कानपुर की जनता देखो इन्होंने आपके साथ क्या किया। आप मैनचेस्टर कहलाते थे। मुकाबला करते थे। मेड इन कानपुर के सामने मेड इन चाइना कभी नहीं बिक सकता है।

राहुल ने कहा कि मोदी ने अदाणी के जरिए कानपुर का गला काटा है। गलत जीएसटी, नोटबंदी के गलत काम से मेक इन इंडिया को मोदी ने खत्म करने के लिए पांच अलग-अलग जीएसटी लगा दीं। सब खत्म कर दिया। 16 लाख करोड़ अदाणी का कर्ज माफ किया। कानपुर में 500 एकड़ जमीन अदाणी को दे दी। 10 साल उन्होंने नाम नहीं लिया, लेकिन अब प्रधानमंत्री मोदी कांपते जुबान से लेते हैं।

‘हमारा माल चाइना के युवा खरीदें’

राहुल गांधी ने कहा, बैंक में कानपुर के लोगों के लिए कालीन लगेगी, जैसी यहां लगी है। हमारी सरकार आएगी तो पूछेंगे कितना लोन चाहिए, तब मेड इन कानपुर बनेगा। गेट आउट नहीं बोला जाएगा।

चाइना में युवा मोबाइल फोन देखे उसमें लिखा हो मेड इन कानपुर। वह यहां टूरिस्ट बनकर आए और टूरिज्म का पैसा मिले। हम चाहते हैं कि हमारा माल चाइना के युवा खरीदें। ये मोदी या भाजपा नहीं कर सकती।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button