देश-विदेशसामाजिक

हिमाचल सेल के चेयरमैन समेत 30 कांग्रेसी नेताओ ने दिया इस्तीफा, पार्टी पर लगाए गंभीर आरोप

इसके साथ ही इस्तीफा देने वाले लोगों ने पार्टी पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं। पिछले 6 महीने से कांग्रेस के कार्यालय में पार्टी के हित की बजाय प्रॉपर्टी डीलिंग की दुकान से खुल गई है।

चंडीगढ। प्रदेश कांग्रेस के ज्यादातर पदाधिकारियों ने अपने पद से कल इस्तीफा दिया था और आज फिर चंडीगढ़ कांग्रेस के हिमाचल सेल के चेयरमैन समेत 30 के करीब लोगों ने इस्तीफा दिया है। अब तक करीब 90 के करीब कांग्रेस पार्टी के अधिकारी इस्तीफा अपने पदों से दे चुके हैं।

सभी पदाधिकारियों ने कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को अपना इस्तीफा भेज दिया है। इन नेताओं ने दो टूक बात करते हुए कहा कि लक्की ने जिस तरह से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पवन कुमार बंसल जी के बारे में अपशब्द कहे, चंडीगढ़ के हर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को ठेस पहुंची है।

लक्की ने बंसल को बताया जिद्दी तानाशाह

लक्की ने बंसल के बारे में अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में पोस्टर जारी किया, जिसमें लिखा है कि ‘पवन बंसल के साथ खेल हो गया’। इसके अलावा लक्की के व्हाट्स एप ग्रुप्स में बंसल को जिद्दी तानाशाह कह कर उनके बारे में अपशब्द कहे है।

कांग्रेस प्रधान से की इस्तीफे की मांग

मीर गुलरिया ने कहा कि चंडीगढ़ में हिमाचल की करीबन एक लाख वोट है। लेकिन मनीष तिवारी का हम चंडीगढ़ में स्वागत करते हैं लेकिन जो कांग्रेस के प्रधान है उनसे उनका इस्तीफा की मांग करते हैं वह इस्तीफा दें क्योंकि उन्होंने मनीष तिवारी को पर्दे में रखकर जमीनी कार्यकर्ताओं को दरकिनार हमेशा किया है।

इस्तीफा देते हुए कांग्रेस पर लगाए गंभीर आरोप

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पदों से अपना इस्तीफा देते हुए कहा कि पिछले 6 महीने से कांग्रेस के कार्यालय में पार्टी के हित की बजाय प्रॉपर्टी डीलिंग की दुकान से खुल गई है। यही नहीं कई घटनाक्रम के दौरान आलाकमान के नेताओं का चरित्र हनन भी किया जाता रहा है। कार्यकर्ताओं से मारपीट की घटनाएं आम सी है। जिसके कारण आम कार्यकर्ता ने कांग्रेस मुख्यालय जाना बंद कर दिया।

इस्तीफा देने में शामिल है ये लोग

मिहिर गुलरिया, चेयरमैन चंडीगढ़ कांग्रेस हिमाचल सेल, आसिफ घई, गौरव ठाकुर, सौरभ ठाकुर, सुरेंद्र कुमार, भुवनेश कुमार, ललित मोहन शर्मा, दीपक शर्मा, तरुण बोरा, राकेश कुमार, राकेश शर्मा, मनदीप सिंह, नरेश कुमार कंबोज, राज चौधरी, मनोज कुमार, बलवंत घई, दीपक सिंह, गुरु लाल, मोहित महल,और कांग्रेस जिला 3 गुरदेव सिंह, जगजीत कांग्रेस जिला 1 से नीरज, जीशान मलिक, रवि धार, सनी, हरी राठौर, अविनाश वेद, और जुम्मन ने कांग्रेस के पदों से इस्तीफा दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button