उत्तराखंडक्राइम

उत्तराखण्ड में दो सड़क दुर्घटना में गई 5 जान 6 हुए घायल

चकराता में अनियंत्रित होकर कार खाई में गिरी, हल्द्वानी में पेड़ से टकराई कार

देहरादून। उत्तराखण्ड में हुए दो अलग-अलग हादसों में पांच जाने चली गई जबकि 3 घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। चकराता में उत्तरप्रदेश के पीलीभीत और बदायूं से घूमने आए पर्यटकों की कार खाई में गिरने से 3 की मौत हो गई जबकि 3 घायल हो गई जबकि हल्द्वानी में कार पेड़ में टकराने के कार बुआ व भतीजे की मौत हो गई जबकि कार में सवार तीन लोग घायल हो गए।
चकराता घूमने आए छह लोगो की कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गईं, इस हादसे में तीन की मौत और तीन गंभीर घायल हो गए।मृतक उत्तरप्रदेश के पीलीभीत और बदायूं के बताए जा रहे हैं। कालसी -चकराता मोटर मार्ग पर छावनी बाजार और छावनी परिषद कार्यालय के बीच कार 500 मीटर गहरी खाई में गिर गई।
मिली जानकारी के अनुसार छह लोग निजी कार में सवार होकर चकराता घूमने के लिए आए थे। सभी लोग पहले रायवाला थाना क्षेत्र के छिद्दरवाला में किसी परिचित के घर आए थे।  फिर चकराता की ओर घूमने निकल गए, बुधवार देर शाम चकराता से विकासनगर की ओर लौट रहे थे।  रात करीब 9ः 30 बजे कार अचानक अनियंत्रित होकर 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। वाहन के परखच्चे उड़ गए। सूचना पर थाना पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंचे। जहां खाई में दो लोग मृत पाए गए। बाद में एक और व्यक्ति का शव मिला। घायलों को सीएचसी चकराता में उपचार के लिए ले जाया गया।

घायलों का विवरण
कृष्णपाल सिंह पुत्र रमेश सिंह 21) निवासी ग्राम राठ जिला पीलीभीत, उत्तरप्रदेश,
सौरभ पुत्र रामवीर सिंह (20) निवासी ग्राम वाला जिला बरेली, उत्तर प्रदेश
सुनील कुमार पुत्र चंद्रपाल (46) निवासी तुंगना, जिला बागपत, उत्तर प्रदेश

कालाढूंगी में बुआ-भतीजे की मौत, तीन घायल
हल्द्वानी। सड़क हादसे में बुआ और भतीजे की हुई मौत जबकि तीन लोग घायल हैं । घायलों का सुशीला तिवारी अस्पताल में इलाज चल रहा है । घटना कालाढूंगी थाना क्षेत्र की है। प्राप्त जानकारी अनुसार,सभी लोग उत्तर प्रदेश रामपुर के रहने वाले थे, जोकि हल्द्वानी में हुई एक रिश्तेदार की मौत के बाद दफन से वापस लौट रहे थे ।
वाहन सवार उत्तर प्रदेश रामपुर जिले के टांडा बादली मोहल्ला मनिहारन निवासी फिरासत अली, जुबेर हिलाल, शाहनाज पत्नी जुल्फिकार, मुसब्बिहा पत्नी हाजी शकीर और एक चार वर्षीय मासूम कार संख्या यूपी 14 सीएफ 0234 से हल्द्वानी में किसी रिश्तेदार की मौत के बाद दफन से वापस लौट रहे थे। कालाढूंगी थाना क्षेत्र के बाजपुर मार्ग में गड़प्पु जंगल में उनकी कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई । हादसे में मुसब्बिहा और फिरासत की मौके पर ही मौत हो गई (बुआ और भतीजा) । घायलों को कालाढूंगी अस्पताल से 108 की मदद से हल्द्वानी सुशीला तिवारी अस्पताल रेफर कर दिया गया है। कालाढूंगी थाना प्रभारी भगवान महर ने बताया कि प्रथम दृष्टि बताया जा रहा है कि कार चालक को नींद की झपकी आने से कार पेड़ से टकरा गई,जिस कारण हादसा हुआ है। मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button