मनोरंजनस्पोर्ट्स

मुझे अपने खिलाड़ियों, कोचिंग स्टाफ पर गर्व, टेस्ट सीरीज जीतने के बाद बोले कप्तान रोहित शर्मा

पगबाधा से बचने के लिए मैं आगे बढ़ कर खेल रहा था और जिससे सिंगल भी आसानी से मिल रहे थे।

रांची।भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने चौथे टेस्ट मैच के बाद कहा कि यह एक कठिन सीरीज थी सभी खिलाड़ियों के अच्छे प्रदर्शन से जीत हासिल हुई है मुझे अपने सभी खिलाड़ियों और कोचिंग स्टाफ पर गर्व है। रोहित ने आज यहां सीरीज जीतने के बाद कहा, “यह एक कठिन सीरीज थी। मुझे अपने सभी खिलाड़ियों और कोचिंग स्टाफ पर गर्व हैं। मैं बहुत खुश हूं। सभी युवा खिलाड़ी घरेलू क्रिकेट में बहुत मेहनत करके आए हैं और उन्होंने यह कर के दिखाया कि वे टीम में रहने के काबिल हैं। मेरा और राहुल भाई (राहुल द्रविड़) का काम है कि उन्हें सकारात्मक माहौल दें। जुरेल ने दो शानदार पारियां खेलीं, यह उनकी परिपक्ता को दिखाता है।”

उन्होंने कहा, “महत्वपूर्ण खिलाड़ियों की कमी से युवा खिलाड़ियों पर बाहर से बहुत दबाव होता है, लेकिन सबने अच्छा प्रदर्शन किया। इन युवा खिलाड़ियों ने दिखाया कि वह किसी भी परेशानी से उबरने के लिए तैयार हैं। हम धर्मशाला का भी मैच जीतने जीतने के लिए खेलेंगे। हैदराबाद टेस्ट में भी हमने अच्छा खेला था, लेकिन कुछ रनों से जीत झोली में आने से रह गयी थी, लेकिन उसके बाद तीन मैचों में टीम ने मिलकर बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। यह एक शानदार श्रृंखला हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए पांचवां मैच भी जीतना चाहते हैं। हमें विश्वास है कि हम अच्छा प्रदर्शन करेंगे।”

बल्लेबाज शुभमन गिल ने कहा कि हमारे सलामी जोड़ी ने हमें अच्छी शुरुआत दी थी, लेकिन लगातार विकेट गिरने से बीचे में हम पर दबाव आ गया था, लेकिन जुरेल ने बखूबी साथ निभाते हुए अपने डेब्यू मैच में अच्छी बल्लेबाजी की। गेंदबाजों ने भी अच्छी लाइन से गेंदबाजी कर जीत में पूरी भागीदारी दी। पहली पारी में गेंद उतना टर्न नहीं कर रही थी, इसलिए मैं ज़्यादा आगे नहीं बढ़ रहा था, लेकिन दूसरी पारी में चूंकि गेंद टर्न कर रही थी। पगबाधा से बचने के लिए मैं आगे बढ़ कर खेल रहा था और जिससे सिंगल भी आसानी से मिल रहे थे। रोहित भाई ने युवा खिलाड़ियों को अच्छी हौसलाअफजाई की है और उन्होंने कहा है कि इसे प्रथम श्रेणी क्रिकेट की तरह ही लें, यह ज़्यादा अलग नहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button