देश-विदेशसामाजिक

हरियाणा सरकार के खिलाफ किसानों का हल्‍ला बोल, मलोट में रोकेंगे ट्रेनें; ये पांच रेलगाड़ियां होंगी प्रभावित

इससे आम आदमी को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। मलोट रेलवे स्टेशन से श्रीगंगानगर सहित अन्य शहरों में जाने वाली लगभग पांच ट्रेनें प्रभावित हो सकती हैं।

श्री मुक्तसर साहिब।दिल्ली कूच के लिए जा रहे किसानों को हरियाणा सरकार की ओर से पंजाब-हरियाणा सीमा पर रोक कर लाठीचार्ज करने व आंसू गैस छोड़ने के विरोध में भारतीय किसान यूनियन एकता उगराहां (भाकियू)की ओर से वीरवार से रेल रोक कर प्रदर्शन किया जाएगा। जिले के मलोट रेलवे स्टेशन पर मुक्तसर व फाजिल्का जिले के किसान रेलवे ट्रैक पर धरने पर बैठेंगे।

भाकियू के ब्लाक मलोट से अध्यक्ष कुलदीप सिंह कर्मगढ़ ने बताया कि केंद्र व हरियाणा सरकार की धक्केशाही के विरोध में प्रदेश भर में भाकियू की ओर से कल दोपहर 12 से शाम चार बजे तक ट्रेनें रोकी जाएंगी।

ये ट्रेनें होंगी प्रभावित

किसानों के धरने से मलोट रेलवे स्टेशन से श्रीगंगानगर सहित अन्य शहरों में जाने वाली लगभग पांच ट्रेनें प्रभावित हो सकती हैं। जानकारी के अनुसार धरने के कारण अंबाला से श्रीगंगानगर जाने वाली दो ट्रेनें, बठिडा से श्रीगंगानगर को जाने वाली एक ट्रेन तथा श्रीगंगानगर से अंबाला को जाने वाली दो ट्रेनें प्रभावित हो सकती हैं। राजस्थान हरियाणा सहित अन्य शहरों में जाने वाले यात्रियों को किसानों के धरने के कारण परेशानी होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button