उत्तराखंड

कांग्रेस 21 अक्टूबर को करेगी कमिश्नर कार्यालय का घेराव

इसी के तहत पिछले दिनों उधम सिंह नगर और नैनीताल जिलाधिकारी कार्यालय के घेराव के बाद अब नैनीताल स्थित कुमाऊं कमिश्नर कार्यालय का घेराव किया जाएगा।

हल्द्वानी। रुद्रपुर और हल्द्वानी में जिलाधिकारी कार्यालय का घेराव के बाद अब कांग्रेस कुमाऊं कमिश्नर कार्यालय का घेराव करने की तैयारी कर रही है।  21 अक्टूबर को कमिश्नर कार्यालय का घेराव किया जाएगा। इस मौके पर नेता प्रतिपक्ष के अलावा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन महरा के अलावा कुमाऊं मंडल के सभी विधायक और कांग्रेस के दिग्गज नेता मौजूद रहेंगे।
इसकी जानकारी देते हुए नेता प्रतिपक्ष और हल्द्वानी विधायक सुमित हृदेश ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार के खिलाफ कांग्रेस सड़क से लेकर सदन तक लड़ाई लड़ रही है। कांग्रेस सभी जिलों में जन आक्रोश रैली के माध्यम से भाजपा सरकार जागने प्रयास कर रही है। इसी के तहत पिछले दिनों उधम सिंह नगर और नैनीताल जिलाधिकारी कार्यालय के घेराव के बाद अब नैनीताल स्थित कुमाऊं कमिश्नर कार्यालय का घेराव किया जाएगा।
नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने प्रदेश सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर है। प्रदेशभर में महिला अपराध बढ़ते जा रहे है। बेरोजगारी चरम पर है। पहाड़ से लोग पलायन कर रहे हैं। बावजूद इसके प्रदेश सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है। आलम यह है कि प्रदेश सरकार और अधिकारी तानाशाही रवैया अपना रहे हैं। सरकार ने प्रीपेड बिजली मीटर लगाकर अब लोगों के ऊपर बोझ डालने का काम कर रहे हैं। प्रीपेड बिजली मीटर लगाने के नाम पर भ्रष्टाचार का खेल शुरू होने जा रहा है। इन सभी मुद्दों को लेकर कांग्रेस भाजपा सरकार के खिलाफ कुमाऊं कमिश्नरी का घेराव करेगी।
यशपाल आर्य ने कहा कि कुमाऊं कमिश्नरी के घेराव के बाद अल्मोड़ा में विशाल जन आक्रोश रैली निकाली जाएगी। जहां जिलाधिकारी कार्यालय का घेराव किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस विधायक इन सभी मुद्दों को कई बार विधानसभा में भी उठा चुके हैं। इन मुद्दों पर अभी तक सरकार गंभीर नहीं हुई है। इन सभी मुद्दों को लेकर अब कांग्रेस सड़क से लेकर सदन तक लड़ाई लड़ेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button