उत्तराखंड

पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर रेखा आर्या ने अर्पित की पुष्पांजलि

आज के कार्यक्रम में सदस्यता अभियान के तहत मंत्री ने नए सदस्यों को सदस्यता भी दिलाई गई और उनका भारतीय जनता पार्टी के परिवार में स्वागत किया गया।

देहरादून। प्रदेश की कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने बुधवार को दून में द्रोणपुरी के वार्ड संख्या 43 के बूथ संख्या 25 पर पहुंच कर पंडित दीनदयाल उपाध्याय को पुष्पांजलि अर्पित की और भारतीय जनता पार्टी ने चलाए जा रहे सदस्यता अभियान में प्रतिभाग किया। पंडित दीनदयाल के व्यक्तित्व की व्याख्या करते हुए मंत्री रेखा आर्या ने कहा कि पंडित आजीवन मां भारती के लिए समर्पित रहे और राष्ट्र निर्माण के प्रति उनके विचार आज भी करोड़ों देश सेवकों का पथ प्रदर्शित कर रहे हैं और उन्हीं से प्रेरणा पाकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी देश व प्रदेश में अंत्योदय का संकल्प साकार कर रहे हैं।
आज के कार्यक्रम में सदस्यता अभियान के तहत मंत्री ने नए सदस्यों को सदस्यता भी दिलाई गई और उनका भारतीय जनता पार्टी के परिवार में स्वागत किया गया। रेखा आर्या ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के नेतृत्व में भाजपा ने पूरे प्रदेश में सफलतापूर्वक सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है और हमें पूर्ण विश्वास है कि हम इसमें एक नया कीर्तिमान स्थापित करेंगे। कार्यक्रम में बूथ अध्यक्ष के एल बासन्दी, जिला सोशल मीडिया प्रभारी आशीष शर्मा, पार्षद रजनी देवी, सोसाइटी के अध्यक्ष आरपी पटेल, कार्यक्रम संयोजक राहुल चौहान सहित मातृशक्ति और पार्टी के अनेकों कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button