उत्तराखंड

भाजपा ने संगठन पर्व का पोस्टर लॉच कर सभी बूथों के लिए सदस्यता किट जारी की

उन्होंने कहा, इस अभियान का लक्ष्य स्पष्ट है पार्टी तो पहले से अधिक संख्या के साथ पुनः विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनाना। साथ ही अधिक से अधिक लोगों तक संपर्क कर संगठन के विचारों एवं सरकार के उपलब्धियां को पहुंचाना।

शुरुआती 6 दिन में रिकॉर्ड 2.39 लाख सदस्य बने, कल से प्रारंभ होगा महासंपर्क अभियानः भट्ट
देहरादून। भाजपा ने संगठन पर्व के तहत महासंपर्क अभियान को लेकर पोस्टर लांचिंग कर सभी बूथों के लिए सदस्यता किट जारी की है। प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने इस अवसर पर जानकारी दी कि शुरुआती 6 दिन में रिकॉर्ड 2.39 लाख लोगों ने राज्य में पार्टी की सदस्यता ली है। जिसे कल से शुरू होने वाले अभियान में अल्पकालीन विस्तारकों, जनप्रतिनिधियों और वरिष्ठ पार्टी पदाधिकारियों की मदद से अधिक सघन तरीके से चलाया जाएगा।
पार्टी मुख्यालय में हुए इस कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष ने सदस्यता अभियान के प्रचार प्रसार एवं गति देने के लिए सदस्यता किट लॉन्च किया है। इस अवसर पर उन्होंने बताया कि 3 सितंबर से प्रदेश में शुरू हुए इस अभियान में कल दोपहर 3 बजे तक कुल 2.39 लाख सदस्य बनाए जा चुके हैं। चूंकि अभी तक यह अभियान व्यक्तिगत संपर्क से आगे बढ़ाया जा रहा था और कल से एक सप्ताह का महा जनसंपर्क अभियान शुरू होगा। जिसमें विधानसभा एवं मंडल स्तर के लिए निर्धारित अल्पकालीन विस्तारक, जनप्रतिनिधियों एवं पार्टी पदाधिकारियों के साथ बूथ स्तर पर संपर्क अभियान चलाया जाएगा। मोदी और धामी के नेतृत्व में हमारी डबल इंजन की सरकार के कामों से राज्य में पार्टी जोड़ने को लेकर जबरदस्त उत्साह है । लिहाजा इस सप्ताह हम अभियान के इस महत्वपूर्ण चरण में संगठित रूप से अधिक से अधिक घरों तक पहुंचने वाले हैं। इस दौरान आम लोगों को पार्टी से जोड़ने के साथ संगठन की विचारधारा और सरकार के कामों को भी प्रचारित प्रसारित किया जाएगा । उन्होंने कहा, इस अभियान का लक्ष्य स्पष्ट है पार्टी तो पहले से अधिक संख्या के साथ पुनः विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनाना। साथ ही अधिक से अधिक लोगों तक संपर्क कर संगठन के विचारों एवं सरकार के उपलब्धियां को पहुंचाना।
इस अवसर पर सदस्यता अभियान के प्रदेश संयोजक कुलदीप कुमार ने जानकारी दी कि प्रदेश के सभी 11729 बूथों पर यह सदस्यता किट भेजी गई है। प्रत्येक किट में केंद्र एवं राज्य सरकार के कामकाज और पार्टी के विचारों से संबंधित प्रपत्र के साथ ऑफलाइन सदस्यता फॉर्म एवं अभियान का स्टीकर दिया गया है। इसमें दिए गए फॉर्म के माध्यम से उन तमाम लोगों को भी पार्टी से जोड़ा जाएगा जिनके पास मोबाइल नंबर नही होगा। इस चरण में प्रत्येक बूथ पर न्यूनतम 200 परिवारों तक संपर्क कर सदस्य बनाया जाएगा। इस एक सप्ताह के अभियान में निश्चित किए गए अल्पकालीन विस्तारक सातों दिन क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि एवं पदाधिकारियों के साथ मिलकर अभियान को गति देंगे। इस सघन अभियान में सभी विधायक अभी पार्टी पदाधिकारी अपने बूथ पर भी रहेंगे और जो भी बूथ उन्हें दिए गए हैं वहां पर भी अभियान को गति देने का काम करेंगे।
पार्टी द्वारा तय कार्यक्रम के अनुसार प्रदेश अध्यक्ष स्वयं सभी 19 सांगठनिक जिलों में एक-एक बूथ पर प्रवास कर अभियान को गति देने का काम करेंगे । जिसके तहत अभी तक पांच जनपदों में उनका जाना हुआ है और आज कोटद्वार से होते हुए पौड़ी चमोली रुद्रप्रयाग जनपदों के बूथों पर आयोजित कार्यक्रमों में हुए शिरकत करेंगे।
इस अवसर पर सदस्यता अभियान के प्रदेश सह संयोजक मुकेश कोली, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी राजेंद्र सिंह नेगी, कमलेश उनियाल, प्रदेश प्रवक्ता सुनीता विद्यार्थी एवं श्रीमती कमलेश रमन, विशाल गुप्ता प्रमुख रूप से मौजूद रहे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button