उत्तराखंड

बहादराबाद में कांवड़ियों ने बस में की तोड़फोड़

मामले की जानकारी पाकर एएसपी हरिद्वार जितेंद्र मेहरा और चौकी प्रभारी खेमेन्द्र गंगवार पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।

ड्राइवर-कंडक्टर को भी जमकर पीटा
रुड़की। हरिद्वार में डाक कांवड़ अभी तक समाप्त नहीं हुई है। जिसके चलते कांवड़िये अभी भी गंगा जल लेने के लिए हरिद्वार पहुंच रहे हैं। इस बीच भी कांवड़ियों का हंगामा और तोड़फोड़ की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। ताजी घटना बहादराबाद थाना क्षेत्र की है। यहां कांवड़ियों ने जमकर हंगामा किया। यहां पर एक प्राइवेट बस की बाइक सवार कांवड़ियों से टक्कर हो गई। जिसके बाद गुस्साए कांवड़ियों ने जमकर हंगामा किया। साथ ही बस में तोड़फोड़ शुरू कर दी। फिलहाल, पुलिस ने बस चालक और कंडक्टर को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।
जानकारी के मुताबिक 10 अगस्त शनिवार की सुबह हरिद्वार से डाक कांवड़ियों का एक जत्था गंगाजल लेकर अपने गंतव्य की ओर जा रहा था। जैसे ही कांवड़ियों का जत्था बहादराबाद थाना क्षेत्र के बढ़ेडी राजपूतान के पास रतमऊ नदी के पास पहुंचा तो बाइक सवार कांवड़िया बस की चपेट में आ गया। इसके बाद गुस्साए कांवड़ियों ने हंगामा शुरू कर दिया। जिसके बाद गुस्साए कांवड़ियों ने बस में तोड़फोड़ शुरू कर दी। बताया गया कि कांवड़ियों द्वारा बस चालक और कंडक्टर के साथ जमकर मारपीट की गई। मामले की जानकारी पाकर एएसपी हरिद्वार जितेंद्र मेहरा और चौकी प्रभारी खेमेन्द्र गंगवार पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने कांवड़ियों को बमुश्किल समझा बुझाकर मामला शांत करवाया।
इसके बाद पुलिस ने हादसे में घायल हुए कांवड़िये को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। इसी के साथ पुलिस ने बस चालक और कंडक्टर को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। चौकी प्रभारी खेमेन्द्र गंगवार ने बताया बस और बाइक की टक्कर में उमेश पाल निवासी सरहिंद फतेहगढ़ साहिब पंजाब घायल हुआ है। घायल को उपचार के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया है। बस चालक को हिरासत में लेकर चौकी भेज दिया गया है। उन्होंने कहा तहरीर आने पर अग्रिम कार्यवाई अमल में लाई जाएगी। एएसपी हरिद्वार जितेंद्र मेहरा ने बताया घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचकर मामला शांत करा दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button