Blogदेश-विदेश

भाई की डांट के बाद बहन ने फंदे से लटकर दी जान, पेट्रोल डालकर शव जलाने में चार झुलसे

इससे क्षुब्ध होकर किशोरी ने शुक्रवार की मध्य रात्रि करीब कमरे की धन्नी में रस्सी का फंदा बनाकर उसमें लटक कर आत्महत्या कर ली।

फतेहपुर। जाफरगंज थाने के एक गांव में 15 वर्षीय किशोरी का पड़ोसी युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। किशोरी को उसके भाई ने गुरुवार की शाम इस बात को लेकर डांट दिया। इससे क्षुब्ध होकर किशोरी ने शुक्रवार की मध्य रात्रि करीब कमरे की धन्नी में रस्सी का फंदा बनाकर उसमें लटक कर आत्महत्या कर ली।

सुबह जब स्वजन की नींद खुली तो किशोरी को फंदे पर लटकते देख चीख पड़े। स्वजन ने उसे फंदे से नीचे उतारा तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। स्वजन व ग्रामीणों ने पुलिस सूचना नहीं दी। इसके बाद गांव के बाहर बने शमशाम घाट पर ले गए। यहां पर लकड़ी से चिता लगाई। इसके बाद शव रखकर जल्दी जलाने के लिए पेट्रोल डाल दिया।

पेट्रोल के कारण उठी आग की लपट में चारों झुलसे

चिता में पेट्रोल छिड़कने के दौरान ही चिता में आग लगा दी। इस पर पेट्रोल के कारण एकदम आग की लपट उठी। चिता के पास खड़े पिता सहित चार लोग झुलस गए। चिता जलाने के बाद आग से झुलसे चारों को लोग पड़ोसी गांव आलमगंज पहुंचे। यहां पर एक निजी चिकित्सक के यहां इलाज कराया।

दिवंगत किशोरी कक्षा नौ की छात्रा थी। थाना प्रभारी सत्यपाल सिंह ने बताया कि ऐसा कोई मामला संज्ञान में नहीं आया है। न कोई तहरीर मिली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button