देश-विदेशसामाजिक

राजा किसी कोख से नहीं ईवीएम से पैदा होते हैं, अनुप्रिया पटेल ने प्रतापगढ़ में दिया बयान

अनुप्रिया ने कहा कि किसी की कोख से राजा पैदा नहीं होते हैं अब लोकतंत्र में ईवीएम से राजा पैदा होते हैं। अब ना कोई राजा रह गया है और ना ही कोई रानी जिसे आप मतदाता चाहें राजा बना दें और चाहे रंक।

प्रतापगढ़। केंद्र सरकार की राज्य मंत्री अपना दल (एस) की अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने शनिवार को कुंडा विधानसभा के मानिकपुर मिलिट्री ग्राउंड में भाजपा प्रत्याशी विनोद सोनकर के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित किया।

अनुप्रिया ने कहा कि किसी की कोख से राजा पैदा नहीं होते हैं, अब लोकतंत्र में ईवीएम से राजा पैदा होते हैं। अब ना कोई राजा रह गया है और ना ही कोई रानी, जिसे आप मतदाता चाहें राजा बना दें और चाहे रंक। चिलचिलाती धूप में हजारों की संख्या में माताओं-बहनों  को देखने से यही लग रहा है कि इस बार कुंडा की जनता तीसरी बार भाजपा प्रत्याशी विनोद सोनकर को देश की सबसे बड़े पंचायत में पहुंचाने जा रही है।

प्रियंका ने कहा कि अभी तक कुछ लोग कुंडा की जनता को अपना गुलाम समझ रहे थे, लेकिन यह भीड़ बता रही है कि अब कुंडा और बाबागंज की जनता गुलामी की जंजीर से बाहर निकल चुकी है, अपना दल और भाजपा का पुराना गठबंधन है, ऐसे में अपना दल के कार्यकर्ता भी दिलो जान से लगाकर गठबंधन का पालन करें और भाजपा प्रत्याशी को भारी मतों से विजयी बनाएं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button