मनोरंजनस्पोर्ट्स

टी-20 वर्ल्ड कप को न्यूयॉर्क पहुंची टीम इंडिया

पहले बैच के साथ टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़, कप्तान रोहित शर्मा समेत कई खिलाड़ी और टीम स्टाफ शामिल थे।

अमरीका और वेस्टइंडीज में दो जून से खेले जाने वाले टी-20 वल्र्ड कप के लिए टीम इंडिया का पहला बैच न्यूयॉर्क पहुंच गया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने सोमवार को टीम के न्यूयॉर्क पहुंचने का वीडियो शेयर किया है। वहीं टीम 25 मई को मुंबई एयरपोर्ट से अमरीका के लिए रवाना हुई थी। टीम इंडिया पहली जून को बांग्लादेश के खिलाफ वार्म-अप मैच खेलेगी। पहले बैच के साथ टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़, कप्तान रोहित शर्मा समेत कई खिलाड़ी और टीम स्टाफ शामिल थे।

भारत का पहला मैच आयरलैंड से

इस बार का टी-20 वल्र्ड कप दो जून से वेस्टइंडीज और अमरीका में खेला जाएगा। ओपनिंग मैच अमरीका और कनाडा के बीच खेला जाएगा। भारतीय टीम का पहला मैच पांच जून को आयरलैंड से न्यूयॉर्क में होगा।

देरी से जुड़ेंगे कोहली-हार्दिक-सैमसन

पहले बैच के साथ स्टार बैटर विराट कोहली, ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और विकेटकीपर संजू सैमसन नहीं गए हैं। कोहली ने IPL के बाद खेल से छोटा ब्रेक ले लिया है। टीम के उपकप्तान हार्दिक और संजू सैमसन भी देर से टीम से जुड़ेंगे।

वल्र्ड कप के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन, ऋषभ पंत, शिवम दुबे, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज।
रिजर्व प्लेयर— शुभमन गिल, खलील अहमद, रिंकू सिंह, आवेश खान।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button