मनोरंजनस्पोर्ट्स

T-20 WC : रोहित संग ओपनिंग करेंगे कोहली

पोंटिंग ने आईसीसी को बताया कि चयनकर्ताओं को अभी भी निर्णय लेना है क्योंकि यशस्वी जायसवाल उस टीम में हैं और एक चीज जो उनकी टीम में ज्यादा नहीं है वह है बाएं हाथ के बल्लेबाज।

टीम इंडिया अगले महीने टी-20 विश्व कप में अपने अभियान की शुरुआत करेगी, जिसका लक्ष्य आईसीसी ट्रॉफी के अपने 11 साल के सूखे को खत्म करना है। टूर्नामेंट से पहले भारत की सिलेक्शन प्लानिंग पर अहम अटकलें हैं, जिनमें एक बड़ा टॉकिंग प्वाइंट टॉप ऑर्डर है, जिसके स्पॉट लाइट में विराट कोहली हैं, जो मौजूदा आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए सलामी बल्लेबाज के रूप में शानदार फॉर्म में हैं और 14 पारियों में 708 रन बना चुके हैं, उनके प्रभावशाली रन टैली के बावजूद, शीर्ष क्रम में उनके स्ट्राइक रेट के बारे में सवाल उठते रहते हैं, जिससे इस बात पर चर्चा होती है कि क्या उन्हें नेशनल टीम के लिए सलामी बल्लेबाज की भूमिका बरकरार रखनी चाहिए।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग के अनुसार, कोहली भारतीय टीम के लिए पहली पसंद में से एक होंगे, जिसमें वह कप्तान रोहित शर्मा के साथ बल्लेबाजी की शुरुआत करेंगे। पोंटिंग ने आईसीसी को बताया कि चयनकर्ताओं को अभी भी निर्णय लेना है क्योंकि यशस्वी जायसवाल उस टीम में हैं और एक चीज जो उनकी टीम में ज्यादा नहीं है वह है बाएं हाथ के बल्लेबाज। तो उन्हें जायसवाल के साथ फैसला लेना है, लेकिन मुझे पूरा यकीन है कि वे कोहली और रोहित शर्मा की जोड़ी को बतौर ओपनर इस्तेमाल करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button