देश-विदेशसामाजिक

नकल कर रहा था छात्र, पकड़ा गया… कॉलेजवालों के इस काम से इतना आहत हुआ कि सातवीं मंजिल से लगा दी छलांग

जिसके बाद कॉलेज प्रशासन द्वारा उससे लिखित में लिया गया कि वह नकल कर रहा था। इससे छात्र इतना आहत हुआ कि उसने सातवीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्र की पहचान शमशेर सिंह ग्रेवाल के रूप में हुई है

लुधियाना।लुधियाना के पीसीटीई कॉलेज में बी-कॉम फर्स्ट ईयर के एक छात्र ने 7वीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली है। पता चला है कि छात्र कॉलेज में एग्जाम के लिए आया था। इस दौरान उसे टीचर ने नकल करते हुए पकड़ लिया।

सातवीं मंजिल से कूदा छात्र

इसके बाद टीचर ने उसे एग्जाम नहीं देने दिया और उससे लिखित में लिया गया कि उसने नकल की है। इस घटना से आहत होकर छात्र कॉलेज बिल्डिंग में 7वीं मंजिल से कूद गया। छात्र की पहचान शमशेर सिंह ग्रेवाल के रूप में हुई है। डीएमसी अस्पताल में उपचार दौरान उसकी मौत हो गई।

तलाशी ली तो निकली पर्चियां

उधर, कॉलेज के डायरेक्टर डॉ. नरेश सचदेव ने बताया है कि आज सुबह साढ़े 9 बजे परीक्षा शुरू हुई थी। आज एनवायरन्मेंटल साइंस (ईवीएस) का पेपर था और शमशेर भी परीक्षा दे रहा था। इस दौरान टीचर को शक हुआ कि शमशेर कर रहा है। जब टीचर ने छात्र की तलाशी ली तो उसके ज्योमैट्री बॉक्स से पर्चियां मिलीं।

इसके बाद टीचर शमशेर को एग्जामिनर सुपरिंटेंडेंट के पास लेकर गए। वहां छात्र से पूछताछ हुई। शमशेर ने उस दौरान खुद सुपरिंटेंडेंट को बताया कि उसने नकल की है। वह पर्चियां लेकर आया था। यह बात उसने लिख कर भी दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button