उत्तराखंडदेश-विदेश

धान के खेत में काम कर रही महिला पर मगरमच्छ ने किया हमला, हाथ में आई चोट

महिला ने हिम्मत जुटाते हुए दराती से मगरमच्छ पर जोरदार वार किया, जिससे मगरमच्छ पानी की तरफ भाग गया।

रुद्रपुर। नानकमत्ता में धान के खेत में काम कर रही एक महिला पर मगरमच्छ ने हमला कर दिया है, जिससे महिला घायल हो गई है। घटना के बाद महिला को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया, जहां से उसे प्राथमिक उपचार देने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है। वहीं, वन विभाग की टीम मगरमच्छ की तलाश में जुटी हुई है और मेडिकल रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है।
रू बता दें कि नानकमत्ता के अमाऊ क्षेत्र में 50 वर्षीय शकुंतला देवी धान के खेत में घास निकालने गई थी। खेत के एक हिस्से में पानी भरा हुआ था। इस दौरान पानी में छिपे मगरमच्छ ने शकुंतला देवी पर हमला कर दिया। लोगों के मुताबिक मगरमच्छ ने उसका हाथ मुंह में दबा लिया और उसे घसीटते हुए पानी की तरफ ले जाने लगा। महिला ने हिम्मत जुटाते हुए दराती से मगरमच्छ पर जोरदार वार किया, जिससे मगरमच्छ पानी की तरफ भाग गया। इसके बाद महिला के शोर करने पर परिजन और ग्रामीण मौके पर पहुंचे और खून से लथपथ महिला को अस्पताल पहुंचाया।
खटीमा रेंज के रेंजर महेश चंद्र जोशी ने बताया किटीम को सूचना मिली थी कि गांव अमाऊ में एक महिला पर मगरमच्छ ने हमला कर घायल दिया है। सूचना मिलने के बाद टीम मौके पर पहुंची और मगरमच्छ की तलाश शुरू की, लेकिन मगरमच्छ का कोई सुराग नहीं मिला। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में गश्त करने के निर्देश दिए गए है। प्रथम दृष्ट्या महिला को चोट मगरमच्छ की पूंछ से लगी प्रतीत हो रही है। हालांकि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button