उत्तराखंड

मुंबई जुहू बीच पर सीएम धामी ने की मस्ती

इस दौरान लोगों ने अपने उत्तराखंड दौरे के अनुभव मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के साथ साझा किए। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह ने उनसे कुछ सुझावों के बारे में भी जानकारी ली।

बच्चों संग खेला क्रिकेट, जमकर लगाए चौके-छक्के
देहरादून। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी इस दिनों चुनावी दौरों पर हैं। सोमवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी महाराष्ट्र में है, जहां चुनावी कार्यक्रम से पहले मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मुंबई के जुहू बीच पर मॉर्निंग वॉक किया और वहां बच्चों के साथ क्रिकेट भी खेला।
इसके अलावा जुहू बीच पर घूमने आए स्थानीय लोगों ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से बात भी की और उत्तरकाशी सिलक्यारा टनल रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान उत्तराखंड सरकार के किए गए प्रयासों की सराहना की। इस दौरान लोगों ने अपने उत्तराखंड दौरे के अनुभव मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के साथ साझा किए। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह ने उनसे कुछ सुझावों के बारे में भी जानकारी ली।
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने लोगों को केंद्र और उत्तराखंड सरकार की योजनाओं की जानकारी स्थानीय लोगों को दी। इसके अलावा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सभी लोगों को चारधाम यात्रा के लिए आमंत्रित भी किया। वहीं, जुहू बीच पर क्रिकेट खेलते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बच्चों के साथ काफी मस्ती की। धामी बीजेपी उम्मीदवारों के लिए प्रचार करने के लिए मुंबई में हैं।
बता दें कि, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के अक्सर इस तरह के वीडियो सामने आते रहते हैं। धामी अक्सर लोगों के बीच जाकर उनकी समस्याएं सुनते और जनता के लिए क्या बेहतर किया जा सकता है कि इसको लेकर पब्लिक से सुझाव भी लेते रहते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button