उत्तराखंडक्राइमदेश-विदेश

 गला रेतकर युवती की हत्या करने वाले हत्यारोपी का भी शव बरामद

जिसके परिजनों को मौके बुलाकर उसकी शिनाख्त की कार्यवाही करवाई गई। घटना के संबंध में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

देहरादून। छिद्दरवाला क्षेत्र में युवती की गला रेतकर हत्या करने वाले हत्यारोपी का शव भी पुलिस ने शुक्रवार सुबह चीला बैराज से बरामद कर लिया है। हत्यारोपी द्वारा युवती की हत्या करने के बाद शक्ति नहर में कूद कर आत्महत्या कर ली गयी थी। फिल्हाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे मंे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
विदित हो कि बीती 6 मई को छिद्दरवाला क्षेत्र में तीन पानी पुलिया के नीचे मृतका आरती डबराल का शव पुलिस को बरामद हुआ था। घटना की जांच में मृतका के दोस्त शैलेंद्र भटृ द्वारा उसकी हत्या किया जाना प्रकाश में आया था तथा आरोपी शैलेंद्र भटृ के दोस्त द्वारा आरोपी के घटना को अंजाम देने के बाद 5 मई की रात में ही ऋषिकेश बैराज के पास से शक्ति नहर में कूद कर आत्महत्या किए जाने के बात बताई गई थी, घटना के बाद से ही पुलिस टीम द्वारा आरोपी शैलेन्द्र भट्ट की तलाश हेतु लगातार सर्च अभियान चलाते हुए अन्य संभावित पहलुओं पर भी जांच की जा रही थी।
सर्च अभियान के दौरान शुक्रवार सुबह जल पुलिस तथा एसडीआरएफ की गोताखोर टीम को चीला बैराज से हत्यारोपी शैलेंद्र भटृ का शव बरामद हुआ है। जिसके परिजनों को मौके बुलाकर उसकी शिनाख्त की कार्यवाही करवाई गई। घटना के संबंध में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।
वहीं मामले में एसएसपी देहरादून अजय सिंह का कहना है कि युवती की हत्या की जांच में आरोपी शैलेंद्र भटृ द्वारा उसकी हत्या करने के उपरांत नहर में कुदकर आत्महत्या किया जाना प्रकाश में आया था, जल पुलिस और एसडीआरएफ के गोताखोरों द्वारा आज आरोपी के शव को चीला नहर से बरामद किया गया है, घटना से जुड़े सभी पहलुओं की पुलिस द्वारा विस्तृत जांच की गई है, घटना में किसी अन्य के सम्मिलित होने के कोई साक्ष्य प्राप्त नहीं हुऐ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button