मनोरंजनस्पोर्ट्स

आज अहमदाबाद में गुजरात-पंजाब आमने-सामने

यह मुकाबला दुनिया के सबसे बड़े नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम, अहमदाबाद में होगा।

आईपीएल 2024 में चार अप्रैल की शाम साढ़े सात बजे से गुजरात टाइटंस (जीटी) और पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) की टक्कर होनी है। यह मुकाबला दुनिया के सबसे बड़े नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम, अहमदाबाद में होगा। शुभमन गिल की अगवाई वाली गुजरात टाइटंस ने मौजूदा सीजन में अपने अभियान की शुरुआत घरेलू मैदान पर मुंबई इंडियंस को हराकर की थी, लेकिन जल्द ही चेन्नई में अपने दूसरे मैच में डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) ने उसे हरा दिया।

तीसरे मैच में गुजरात ने सनराइजर्स हैदराबाद(एसआरएच) को मात देकर जोरदार वापसी की। दूसरी ओर, पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) मुश्किल में है। टीम दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ सिर्फ एक गेम जीतने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बंगलुरु और लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ अपने अगले दो मैच हार गई। आरसीबी के खिलाफ 177 रन डिफेंड नहीं हो पाए तो लखनऊ के खिलाफ 200 रन का पीछा नहीं कर सके।

अब तक तीन बार हो चुकी है टक्कर

आईपीएल में इससे पहले सिर्फ तीन बार ही दोनों टीमों की टक्कर हुई है। 2022 में टूर्नामेंट डेब्यू करने वाली गुजरात टाइटंस ने पंजाब किंग्स के खिलाफ दो मैच जीते हैं, जबकि पंजाब ने गुजरात के विरुद्ध एक मैच जीता है। मैच शुरू होने के दौरान अहमदाबाद में तापमान 36 डिग्री के आसपास रहेगा और पूरे खेल के दौरान लगभग यही तापमान बना रहेगा। बारिश की कोई संभावना नहीं है और हवा की गति 13 किमी/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button