उत्तराखंडदेश-विदेश

सीएम ने दिए हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी के दिए आदेश

सीएम ने पुलिस अधिकारियों को जल्द से जल्द इन हत्यारों को गिरफ्तार करने के सख्त निर्देश दिए हैं।

देहरादून। अस्पताल में तरसेम सिंह को देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों में इस घटना से दुख और रोष है। वहीं, इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हत्या पर संज्ञान लेते हुए उत्तराखंड डीजीपी को त्वरित कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। सीएम ने पुलिस अधिकारियों को जल्द से जल्द इन हत्यारों को गिरफ्तार करने के सख्त निर्देश दिए हैं।

कुर्सी पर बैठे थे तभी मारी गोली
ऊधमसिंह नगर। डेरा कार सेवा के सेवादारों से मिली जानकारी के अनुसार, आज सुबह (करीब 6.30 बजे) सरदार तरसेम सिंह डेरे से बाहर घूमने के लिए निकले थे। घूमने के बाद वो दरवाजे के बाहर कुर्सी पर बैठे थे। तभी अचानक आए दो बाइक सवार बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गोलियां लगने से तरसेम सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए थे। आनन फानन में उनके समर्थकों ने उन्हें खटीमा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां उनकी मृत्यु हो गई है। इस हत्याकांड को नानकमत्ता गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के जल्द होने वाले चुनाव से जोड़कर भी देखा जा रहा है। हमलावरों की पहचान करने के लिए एसटीएफ को लगाया गया है। इस घटना की जांच के लिए एसआईटी गठित की गई है।

त्रिवेंद्र रावत ने जताया शोक
ऊधमसिंह नगर। उधमसिंह नगर स्थित नानकमत्ता साहिब गुरुद्वारे के मुख्य सेवक तरसेम सिंह की गोली मारकर हत्या किए जाने के बाद तमाम बड़े नेताओं की प्रतिक्रिया सामने आई है। पूर्व मुख्यमंत्री और हरिद्वार लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी तरसेम सिंह की हत्या पर शोक व्यक्त किया। हरिद्वार के स्वामी नारायण आश्रम में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान त्रिवेंद सिंह रावत ने कहा कि किसी धर्म स्थल में हत्या होना बेहद दुखद है। तरसेम की सिंह की मौत उनके लिए काफी कष्टकारी है। उन्हें पूरा विश्वास है कि पुलिस बहुत जल्द इसका खुलासा करेगी। गौरतलब है कि त्रिवेंद्र सिंह ने स्वामी नारायण आश्रम के प्रमुख हरिवललभ दास शास्त्री से मुलाकात कर उनका आशीर्वाद लिया। उसके बाद उन्होंने एक जनसभा में भी शिरकत की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button