मनोरंजनस्पोर्ट्स

विराट कोहली और दिनेश कार्तिक की तूफानी पारियों ने उड़ाया पंजाब

अनुज रावत 11 रन बनाकर आउट हुये। महिपाल लोमरोर आठ गेंदों में दो चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 17 रन बनाये।

बेंगलुरु। विराट कोहली की 77 रनों की तूफानी और दिनेश कार्तिक के आखिरी ओवरों में 10 गेंदों में नाबाद 28 रनों के दमदार पारियों की बदौलत रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलुरु ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के छठे मुकाबले में पंजाब किंग को चार विकेट से हरा दिया। कुल 177 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बेंगलुरु की शुरुआत अच्छी नहीं रही और उसने कप्तान फाफ डुप्लेसी तीन रन का विकेट तीसरे ओवर में गंवा दिया। उसके बाद कैमरून ग्रीन भी तीन रन पर पवेलियन लौट गए।

.दोनों ही बल्लेबाजों को कगिसो रबाडा ने आउट किया। विराट कोहली के साथ कुछ समय के लिए रजत पाटीदार ने पारी को संभाला, लेकिन वह भी 11वें ओवर में 18 रन पर आउट हो गए। उसके बाद ग्लेन मैक्सवेल भी तीन रन बनाकर चलता बने। विराट कोहली ने 49 गेंदों में 11चौकें और दो छक्कों की मदद से टीम के लिए सर्वाधिक 77 रनों बनाये। अनुज रावत 11 रन बनाकर आउट हुये। महिपाल लोमरोर आठ गेंदों में दो चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 17 रन बनाये।

वहीं दिनेश कार्तिक ने 10 गेंदों में तीन चौके और दो छक्कों की मदद से नाबाद 28 रनों की पारी खेली। बेंगलुरु ने 19.2 ओवर में छह विकेट पर 178 रन बनाकर मुकाबला जीत लिया। पंजाब किंग की ओर से कगिसो रबाडा और हरप्रीत बराड़ ने दो-दो विकेट लिए। हर्षल पटेल और सैम करन ने एक-एक बल्लेबाज को आउट किया। इससे पहले कप्तान शिखर धवन की 45 रन और शशांक सिंह की 21 रनों की आतिशी पारी की बदौलत पंजाब किंग ने रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलुरु को जीत के लिए 177 रनों का लक्ष्य दिया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button