मनोरंजनस्पोर्ट्स

इंग्लैंड के खिलाफ 5वें टेस्ट के लिए टीम का ऐलान, बुमराह की वापसी

अगर उनकी जरूरत पड़ेगी तो घरेलू मैच होने के बाद उन्हें वापस भारतीय टीम में बुला लिया जाएगा।

धर्मशाला।भारतीय टीम में सात मार्च से धर्मशाला में शुरू होने वाले पांचवें और अंतिम टेस्ट मैच के लिए जसप्रीत बुमराह की वापसी हुई है। वहीं केएल राहुल चोट के कारण टीम से बाहर हो गए हैं। इसके साथ ही राणजी ट्रॉफी में तमिलनाडु की ओर से खेल रहे वॉशिंगटन सुंदर को सेमीफ़ाइनल के लिए टीम रिलीज कर दिया गया है। तमिलनाडु और मुम्बई के बीच दो मार्च से छह मार्च तक सेमीफाइनल खेलना जाना है। बीसीसीआई ने अपने बयान में कहा है कि सुंदर को रणजी ट्रॉफी मुकाबले को देखते हुए टीम से रिलीज़ किया गया है। अगर उनकी जरूरत पड़ेगी तो घरेलू मैच होने के बाद उन्हें वापस भारतीय टीम में बुला लिया जाएगा।

बयान में कहा गया कि चिकित्सा दल राहुल की चोट पर करीबी नजर बनाए हुए है और वह लंदन में मौजूद विशेषज्ञों के भी सम्पर्क में है। राहुल अगर चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के शुरुआती कुछ मैचों से बाहर होते हैं तो उनकी जगह पर लखनऊ सुपर जायंट्स के उपकप्तान निकोलस पूरन टीम की कप्तानी करते नजर आ सकते हैं।

धर्मशाला टेस्ट के लिए भारतीय टीम इस प्रकार है:-
रोहित शर्मा (कप्तान), जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान), यशस्वी जयसवाल, शुभमन गिल, रजत पाटीदार, सरफराज खान, ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), देवदत्त पड़िक्कल, आर अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार और आकाश दीप।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button