देश-विदेशयूथस्पोर्ट्स

रोहन बोपन्ना-मैथ्यू एबडेन की जोड़ी सेमीफाइनल में, अब इन खिलाड़ियों से होगा मुकाबला

इंडो-ऑस्ट्रेलियाई जोड़ी ने आठवें गेम में ब्रेकप्वाइंट बचाया और पहला सेट अपने नाम कर लिया। बोपन्ना और एबडेन ने दूसरे सेट में भी अपनी सर्विस बरकरार रखा।

मेलबर्न – भारतीय टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना और उनके ऑस्ट्रेलियाई साथी मैथ्यू एबडेन ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए बुधवार को ऑस्ट्रेलियन ओपन 2024 के पुरुष युगल स्पर्धा के सेमीफाइनल में पहुंच गए। दूसरी वरीयता प्राप्त बोपन्ना और एबडेन की जोड़ी ने आज यहां खेले गये क्वार्टर फाइनल में छठी वरीयता प्राप्त अर्जेंटीना के मैक्सिमो गोंजालेज-एंड्रेस मोल्टेनी की जोड़ी को एक घंटे 46 मिनट तक चले मुकाबले में 6-4, 7-6 से हराया। बोपन्ना और एबडेन ने अपने शुरुआती सर्विस गेम को बरकरार रखा और पांचवें गेम में गोंजालेज की सर्विस तोड़कर 3-2 की बढ़त ले ली। इंडो-ऑस्ट्रेलियाई जोड़ी ने आठवें गेम में ब्रेकप्वाइंट बचाया और पहला सेट अपने नाम कर लिया। बोपन्ना और एबडेन ने दूसरे सेट में भी अपनी सर्विस बरकरार रखा।

बराबरी की टक्कर के कारण सेट टाई-ब्रेकर तक खिंचा जिसे बोपन्ना और एबडेन ने 7-5 से जीत लिया। रोहन बोपन्ना और मैथ्यू एबडेन गुरुवार को सेमीफाइनल मुकाबले में चीन के झांग झिझेन और उनके चेक गणराज्य के साथी टॉमस मचाक से मुकाबला करेंगे। झिझेन और मचाक ने उरुग्वे के एरियल बेहार और एडम पावलसेक की जोड़ी को 6-3, 6-1 से हराकर अंतिम चार में जगह बनाई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button