उत्तराखंडदेश-विदेश

पौड़ी के कोट ब्लॉक में डूबने से दो युवकों की मौत

जिसके बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया, टीम ने इस दौरान एक युवक का शव झरने से बरामद कर लिया। जबकि दूसरे युवक की तलाश जारी रही।

गैंठीछेडा झरने में नाहने गए थे युवक
श्रीनगर। पौड़ी जिले में कोट ब्लॉक के गैंठीछेड़ा झरने में दो युवक डूब गए। मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ टीम ने रेस्क्यू अभियान चलाया। वहीं टीम ने दोनों युवक का शव बरामद कर लिया है। वहीं घटना के बाद मृतक युवकों के घर में मातम छाया हुआ है।
दो युवकों के झरने में डूबने की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस-प्रशासन को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम को घटनास्थल से युवकों के कपड़े फोन और जूते मिले। जिसके बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया, टीम ने इस दौरान एक युवक का शव झरने से बरामद कर लिया। जबकि दूसरे युवक की तलाश जारी रही। काफी देर बाद पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने दूसरे युवक का शव भी बरामद कर लिया। दोनों युवक सायं के समय नहाने गए थे, तभी दोनों युवक हादसे का शिकार हो गए।
बता दें कि फायर स्टेशन पर सूचना प्राप्त हुई थी कि कोट ब्लॉक के गैंठीछेड़ा झरने में दो युवक डूब गए हैं। सूचना प्राप्त होते ही फायर सर्विस यूनिट तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई। जहां झरने में डूबे दो युवकों के लिए रेस्क्यू अभियान शुरू किया गया। मृतक युवक का नाम रविंदर (19) पुत्र वीरेंद्र प्रसाद, निवासी ग्राम खड़ेत,कोट ब्लॉक जिला पौड़ी बताया जा रहा है। वहीं दूसरे युवक का नाम प्रियांशु (17) पुत्र मदन सिंह निवासी, ग्राम खदेत, कोट ब्लॉक पौड़ी है। दोनों एक ही गांव के रहने वाले थे। वहीं पुलिस ने घटना की सूचना दोनों युवकों के परिजनों को दे दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button